Monday, May 20, 2024

Accident: रोडवेज और थ्री व्हीलर की भिड़ंत एक की मौत, छह घायल, गुस्साएं ग्रामीणों ने लगाया जाम

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24NewsGarhmukteshwar( Accident news Hapur) :कोतवाली क्षेत्र के मेरठ मार्ग पर स्थित गांव पौपाई के निकट सोहराब गेट डिपो की बस और सामने से आ रहे थ्री व्हीलर की भिड़ंत (Accident) हो गई। इस दुर्घटना में जिला अमरोहा के थाना गजरौला क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि थ्री व्हीलर में सवार एक महिला और एक बच्चे सहित करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की गंभीर हालत देख उन्हें मेरठ के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। दुर्घटना से गुस्साएं मृतक के गांव पौपाई निवासी रिश्तेदार सहित अन्य ग्रामीणों ने शव को चारपाई पर रखकर हाईवे को जाम कर दिया।पुलिस ने ग्रामीणों को काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माने। इस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया और जाम खुलवाकर यातायात व्यवस्था सुचारू कराई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

crashed three wheeler
crashed three wheeler

क्या है मामला

जिला अमरोहा के थाना गजरौला क्षेत्र अंतर्गत गांव मोहरका पट्टी के रहने वाले 60 वर्षीय बाबू खां पिछले कई दिनों से बीमार चले रहे थे। उनका मेरठ के किठौर से उपचार चल रहा था। मंगलवार सुबह को वह किठौर से दवाई लेकर एक थ्री में सवार होकर वापस घर लौट थे। थ्री व्हीलर में उनके अलावा किठौर निवासी चालक आसिफ अली, मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र अंतर्गत नगला मल में रहने वाली शाहना, गांव ललियाना में रहने वाली वकीला सहित एक बच्चा और दो अन्य युवक सवार थे। जैसे ही थ्री व्हीलर जैसे ही कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव पौपाई के सामने पहुंचा तो सामने से आ रही सोहराब गेट डिपों की बस और थ्रीव्हीलर की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि थ्री व्हीलर पलट गया और उसके परखच्चे उड़ गए। थ्रीव्हीलर में सवार सभी लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणोंं ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया । अस्पताल में बाबू को चिकित्सक ने मृत घोषित कर घायलों को मेरठ के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बाबू की मौत की सूचना पर गांव पौपाई और दौताई में रहने वाले उनके रिश्तेदारों ने अस्पताल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर गांव वापस आ गए।

crashed bus
crashed bus

ग्रामीणों ने लगा जाम, पुलिस ने खदेड़ा

मृतक के रिश्तेदार और ग्रामीण शव को गांव के निकट सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान कुछ शरारती तत्वों में थ्री व्हीलर को टक्कर मारने वाली बस में तोड़फोड़ कर दी। जाम लगने की सूचना मिलने पर सीअो स्तुति सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने पुलिस की एक न सुनी। पुलिस ने जाम लगाने वालों को खदे़ड़ दिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। करीब आधा घंटे बाद जाम को खुलावा गया।

wounded woman
wounded woman

क्या कहते हैं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक

दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत के बाद ग्रामीणों में रोष उत्पन्न हो गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक के तहेरे भाई की ओर से बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाकर थ्री व्हीलर को टक्कर मारने की तहरीर पर रिपाेर्ट दर्ज की जा रही है। जबकि जाम लगाने वाले लोगों के बारे में भी जानकारी की जा रही है। दोषी बस चालक के खिलाफ जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सोमवीर सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक

42837147-0841-450c-b1a9-40cbe87b1125

add1
add1

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!