Saturday, June 15, 2024

Agra News चांदी कारोबारी के घर लूट, विरोध करने पर पत्नी की हत्या…कमरे में मूक बधिर नातिन को किया बंद

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Agra: Agra News यूपी के जनपद आगरा में थाना कमला नगर के न्यू आदर्श नगर में बदमाशों ने चांदी कारोबारी के घर में घुसकर वृद्ध गृहस्वामिनी की गला दबाकर हत्या कर दी और आभूषण और नकदी लूट ली। बदमाश गृहस्वामिनी की 12 वर्षीय मूक बधिर नातिनी को दूसरे कमरे में बंद करके फरार हो गए। फरार होते समय बदमाशों ने घर का बाहर से ताला भी लगा गए। कारोबारी के रात को घर लौटने पर वारदात की जानकारी हो सकी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला (Agra News)

थाना कमला नगर क्षेत्र के न्यू आदर्श नगर निवासी प्रेम प्रकाश गुप्ता का बाग मुजफ्फर खां में चांदी का कारखाना है। वहीं उनका पैतृक घर भी है। कारोबारी का बेटा अमित गुप्ता अपने परिवार के साथ पैतृक घर में ही रहता है। पिता के साथ कारोबार में हाथ बंटाता है। कारोबारी अपनी पत्नी मंजू गुप्ता और 12 साल की मूक बधिर नातिनी बिट्टू के साथ न्यू आदर्श नगर स्थित सुनील सदन के प्रथम तल के घर में रहते हैं। इस अपार्टमेंट के ऊपरी हिस्से में दो अन्य परिवार रहते हैं। भूतल पर डांस एकेडमी संचालित है। अपार्टमेंट घनी आबादी के बीच स्थित है।

मृत मिली पत्नी (Agra News)

पुलिस के अनुसार प्रेमप्रकाश रोजाना रात नौ बजे तक कारखाना बंद करके घर पहुंचते हैं। रविवार की रात करीब 9 बजे घर पहुंचे तो घर का ताला बाहर से लगा हुआ था। उन्होंने ताला खोलकर अंदर देखा तो सामान इधर उधर पड़ा था। पत्नी को आवाज लगाई मगर कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उन्होंने रसोई में जाकर देखा तो उनकी पत्नी मंजू देवी लहूलुहान हालत में मृत पड़ी थीं। उनके शरीर पर पहने हुए जेवर भी गायब थे। घर की अलमारियां भी खुली हुई पड़ी थीं। बिट्टू दूसरे कमरे में बंद थी। कारोबारी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

जांच में जुटी पुलिस (Agra News)

वारदात की जानकारी होने पर इलाके में सनसनी फैल गई। बदमाशों ने मंजू देवी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद घर में लूटपाट की। जो भी जेवरात और नकदी मिली वह लूट ले गए। घर की दूसरी चाबी मंजू देवी के पास रहती थी। कारोबारी ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने लूटपाट के बाद चाबी लेकर ताला लगाया और फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात की जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!