Wednesday, June 19, 2024

Kanpur News गंगा नदी में एक परिवार के तीन बच्चे डूबे, गोताखोरों ने निकाले शव

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Kanpur: Kanpur News कानपुर में बिल्हौर क्षेत्र के आकिंन कोठी गंगा तट पर नहाने आए तीन मासूम बच्चे नहाते समय गहराई में चले गए और डूब गए। मासूम बच्चों को डूबता देख गोताखोरों ने बचाने के लिए गंगा में छलांग लगा दी। वहीं, एक-एक करके तीनों मासूमों को बाहर निकाला। जहां तीनों को निजी अस्पताल में ले गए। डॉक्टरों ने तीनों मासूम बच्चों को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे से जहां परिजन में कोहराम मच गया और आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

क्या है पूरा मामला (Kanpur News)

जनपद कानपुर के बिल्हौर तहसील अरौल थाना क्षेत्र के आंकिन पुरवा ग्राम से गंगा नहाने आए तीन मासूम बच्चों की डूबने से मृत्यु हो गई। पुलिस को सूचना मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंची। वहीं परिजनों को सूचना मिलने पर कोहराम मच गया। वहीं तीनों बच्चों में दो मासूम बच्चियां और एक मासूम किशोर है।

हादसे में इन बच्चों की हुई मौत (Kanpur News)

मृतक बच्चों में आंकिन पुरवा गांव निवासी फूलचंद गौतम की छह वर्षीय बेटी एकता उनके भाई हरिप्रसाद की दस वर्षीय बेटी प्रांशी व उसका भाई छह वर्षीय ज्ञान शामिल है। एक ही परिवार में मासूमों की मौत की ख़बर से घाट पर भीड़ लग गई। वहीं गांव में सन्नाटा पसर गया।

गंगा से निकाले तीनों के शव (Kanpur News)

गंगा नहाने आए तीनों मासूम बीच गंगा में चले गए। जहां वह गहराई को समझ नहीं पाए और डूबने लगे। वहीं, बच्चों की चीख सुन गोताखोर गंगा में कूद गए। लेकिन, तब तक तीनों मासूम गंगा में डूब गए। वहीं, गोताखोरों ने काफी प्रयास के बाद तीनों बच्चों को गंगा से निकाला। आस पास रहने वाले स्थानीय निवासी मासूम का शव देख आंखों से आंसू नहीं रोक पाए।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!