Wednesday, May 22, 2024

Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Ghaziabad Gulmohar Enclave Khabarwala24 News Ghaziabad : क्रिकेट की खुमारी हमारे देश में किस कदर लोगों के दिमाग पर हावी है इस बात का अंदाजा 19 नवम्बर रविवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले विश्वकप फाइनल मैच से ही लगाया जा सकता है। विश्वकप का फाइनल देखने के लिए गुलमोहर एन्क्लेव आरडब्लूए ने भी सोसायटी के सेंट्रल पार्क में व्यवस्था की है। यह जानकारी आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने दी है।
विश्वकप मैचों के दौरान भारतीय टीम अपने शानदार प्रदर्शन के चलते फाइनल तक पहुंच गई है। वहीं 16 नवम्बर को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच हुए मैच को जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया भी फाइनल में पहुंच गई है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा। जहाँ भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। इसी मैच को देखने के लिए गुलमोहर एन्क्लेव के सेंट्रल पार्क में 12×8 फुट की बड़ी स्क्रीन लगाकर सोसायटी के लोगों के मैच देखने का प्रबंध किया गया है। सभी लोग बिना किसी रुकावट या काम के झंझट के मैच के सभी पलों के आनन्द ले सकें इसके लिए शुल्क सहित नाश्ते व खाने का प्रबंध किया जा रहा है। आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि यह सभी भारतीयों के लिए गौरव की बात है कि हमारी टीम विश्वकप फाइनल में खेलेगी। प्रभु से यही प्रार्थना है कि हमारी टीम ही विश्वकप का फाइनल जीतकर ट्रॉफी उठाये। जिसके बाद सभी लोग मिलकर जश्न मनाएंगे।

Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी

add
add

Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी Ghaziabad Gulmohar Enclave गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखेंगे गुलमोहरवासी

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!