Thursday, February 29, 2024

Mohammed Shami ‘मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir’, मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब…

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Mohammed Shami Khabarwala 24 News New Delhi: विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड पर शानदार जीत दर्ज की और फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। इस शानदार जीत के कई हीरो रहे। विराट कोहली, श्रेयस, गिल ने अपने बल्लेबाजी से तो मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से जमकर वाहवाही लूटी। इसका असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला। मजेदार जोक्स और मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। दिल्ली और मुंबई की पुलिस भी खुद को इस जश्न में शामिल होने से खुद को नहीं रोक नहीं पाई, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के एक्स अकाउंट ने इसकी शुरुआत की। उसने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा,”मुंबई पुलिस आशा है कि आप आज रात के हमले के लिए मोहम्मद शमी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करेंगे।” मुंबई पुलिस के एक्स अकाउंट ने भी तुरंत इसका जवाब दिया। उसने लिखा, “दिल्ली पुलिस आप अनगिनत लोगों के दिलों को चुराने के लिए धाराएं लगाना भूल गए हैं और साथ ही आपने सह-आरोपियों की लिस्ट भी नहीं दी है।” मुंबई पुलिस के कहने का मतलब इस मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन से था।
कुछ ही समय बाद मुंबई के विशेष आयुक्त देवेन भारती भी इसमें शामिल हुए। उन्होंने कहा कि इसमें मामला नहीं बनता है। उन्होंने लिखा, “बिल्कुल नहीं दिल्ली पुलिस। यह आत्मरक्षा के अधिकार के तहत सुरक्षा के लिए योग्य है।”

बता दें कि क्रिकेट विश्व कप 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मोहम्मद शमी ने 57 रन देकर सात विकेट लिए और भारत को 70 रन से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

शमी की पीएम मोदी ने भी की सराहना (Mohammed Shami)

वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने न्यूजीलैंड को हराकर विश्व कप फाइनल में प्रवेश करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार प्रदर्शन की बुधवार को सराहना की। पीएम मोदी ने कहा, भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और शानदार अंदाज में फाइनल में प्रवेश किया। शानदार बल्लेबाजी और अच्छी गेंदबाजी ने हमारी टीम के लिए मैच (में जीत को) पक्का कर दिया। फाइनल के लिए शुभकामनाएं। उन्होंने मोहम्मद शमी की गेंदबाजी की भी सराहना की और कहा कि क्रिकेट प्रेमी इसे पीढ़ियों तक याद रखेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा आज का सेमीफाइनल शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन की वजह से और भी खास हो गया है। इस मैच में और विश्व कप के दौरान मोहम्मद शमी की गेंदबाजी को क्रिकेट प्रेमी आने वाली पीढ़ियों तक याद रखेंगे। शमी ने अच्छा खेला।

Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब...

add
add

Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब... Mohammed Shami 'मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड पर हमले के लिए नहीं करना Fir', मुंबई पुलिस ने भी दिल्ली पुलिस को दिया यह मजेदार जवाब...

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!