Thursday, May 23, 2024

सहकारी समिति चुनाव : 58 सभापित निर्विरोध चुने गए, पांच समितियों पर हुई कांटे की टक्कर

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24NewsHapur:जिले की 63 समितियों से निर्वाचित संचालकों ने रविवार को सभापतियों का चुनाव किया। 58 सभापति निर्विरोध चुने गए, जबकि पांच समितियों पर कांटे का चुनाव हुआ। 58 उप सभापति भी निर्विरोध चुने गए, एक पद पर चुनाव हुआ, साथ ही चार पद रिक्त रह गए। विजेता सभापति और उप सभापतियों के समर्थकों ने जीत पर जमकर जश्न मनाया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे।

शनिवार को समस्त समितियों से 567 संचालकों का चयन हुआ था। इसमें अधिकांश निर्विरोध ही चुने गए थे, रविवार को सभापति का चुनाव सुबह साढ़े आठ बजे से शुरू हुआ। दिलचस्प बात यह रही कि 58 समितियां ऐसी रहीं, जिनमें चुनाव नहीं हो सका। बल्कि संचालकों ने निर्विरोध ही अपनी समिति से सभापति का चयन कर लिया।

पांच समितियों पर चुनाव हुआ, इनमें प्रत्येक पर 9 संचालकों ने अपने मतों से सभापति प्रत्याशी का चयन किया। पोपाई, बिहूनी, दोताई, डहाना, समाना में ही सभापति के लिए मतदान हुआ। वहीं, दोताई स्थित समिति में उपसभापति पद के लिए भी चुनाव हुआ। माहौल न बिगड़े, इसके लिए हर समिति पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे।

-बिजेंद्र कुमार निर्विरोध बने वेतनभोगी सहकारी समिति के चेयरमैन-

वेतनभोगी सहकारी समिति लिमिटेड बेसिक शिक्षा विभाग के निर्वाचन में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ समर्थित बिजेंद्र कुमार को निर्विरोध चेयरमैन घोषित किया गया। वाइस चेयरमैन पद पर अंशु सिद्धू निर्विरोध चुने गए। जिला सहकारी बैंक लिमिटेड गाजियाबाद के प्रतिनिधि पद पर प्रवेश रानी, मोहम्मद असलम निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए। नीरज चौधरी समेत शिक्षकों ने उन्हें बधाई दी।

-क्या बोले एआर काॅपरेटिव-

सभापति और उप सभापति पद पर चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हो गया है। पांच समितियों पर मतदान से चुनाव हुआ, वहां भी किसी भी तक दिक्कत नहीं आई। –विकास नेहरा, एआर कॉपरेटिव।

सहकारी समिति चुनाव : 58 सभापित निर्विरोध चुने गए, पांच समितियों पर हुई कांटे की टक्कर

सहकारी समिति के चुनाव में भाजपा ने लहराया परचम

हापुड़। भारतीय जनता पार्टी ने सहकारी समिति के चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। प्रीत विहार स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर विजयी प्रत्याशियों का स्वागत किया गया। भाजपा के जिलाध्यक्ष उमेश राणा ने सभी बधाई दी है। उन्होंने दावा किया कि 35 में से 34 सीटों पर भाजपा का परचम लहराया है। भाजपा के जिला अध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि यह इतिहास रचा गया है कि सोसाइटी के 35 में से 34 पर भाजपा के अपने सभापति जीते हैं ।

युवाओं को आगे बढ़ाया

भाजपा के जिला अध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि जीते हुए सभापतिओं में से 22 से 23 सभापति युवा जीते हैं ।भारतीय जनता पार्टी ने सदैव युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है और उन्हें मौका दिया है । भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं होता है । इससे यह स्पष्ट हो गया है कि कार्यकर्ता मान सम्मान को भाजपा में प्रथम वरीयता दी जाती है । विजयी हुए सभी प्रत्याशियों ने बहुत मेहनत की है और अब सभी विजई प्रत्याशी अपने अपने कार्य क्षेत्र को संभालते हुए उसमें ईमानदारी से कार्य करेंगे और जनता के हित के लिए कार्य किया जाएगा

यह रहे मौजूद

जिला महामंत्री शायमेंद्र त्यागी, भाजपा वरिष्ठ नेता प्रमोद नागर ,भूमि विकास बैंक के चेयरमैन योगेंद्र चौधरी, जिला उपाध्यक्ष राजेश शर्मा ,राजीव सिरोही, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अमित सिवाल, मिंटू ठाकुर, प्रवीण शर्मा, अमित त्यागी, बक्सर सोसाइटी के चेयरमैन व भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दीपक भाटी मौजूद रहे।

-35 पैक्स समितियों पर चुने गए सभापतियों का ब्योरा-

समिति चयनित सभापति

बिहूनी अंजू उर्फ सुनीता

आलमनगर नवादा अंकित

गढ़ नंबर दो अमन

पलवाड़ा राजकुमार

देवली आकांशा

पौपाई राहुल

नेकनामपुर नानई सुरेंद्र सिंह

लोदीपुर सोमन जसपाल

भदस्याना चेतन

झड़ीना उपेश कुमार

सलारपुर श्वेता

दौताई देहात अमित

बक्सर दीपक भाटी

गोहरा आलमगीरपुर पुष्पेंद्र कुमार

गंदूनंगला सविता देवी

जखेड़ा रहमतपुर रिंकू

हरोड़ा अनुज कुमार

हापुड़ पश्चिमी संजय त्यागी

हापुड़ पूर्वी विपिन कुमार

डहाना शारदा देवी

अनवरपुर सुमित तोमर

भटियाना अंजलि रावत

मीरपुर कलां राहुल

अल्लीपुर मुगलपुर रोहित प्रताप सिंह

सपनावत अमित राणा

इलकेंडी राजू

खेड़ा तिसौली सतवीर सिंह

दौलतपुर ढीकरी मुकेश सिंह,

बझेड़ा खुर्द प्रेमपाल सिंह

आजमपुर दहपा दीपक त्यागी

नारायणपुर बासका मनोज कुमार

देहरा शराफत अली

धौलाना अजय

समाना पुरुषोत्तम

हसनपुर लोढा प्रदीप कुमार

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!