Monday, May 27, 2024

क्रिकेट के दीवानों के लिए बुरी खबर, IPL के चलते वन डे world cup 2023 से बाहर होंगे यह खिलाड़ी

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24 News : Indian premier league2023 वनडे वर्ल्ड कप इसी साल अक्टूबर-नवंबर माह के बीच भारत में खेला जाना है। इस बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए सभी टीमें आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों की फिटनेस पर नजर रख रही है। आईपीएल 2023 में अभी सिर्फ 3 मैच ही खेले गए हैं, लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है. सीजन 16 के पहले मैच के दौरान एक शानदार खिलाड़ी चोटिल हुआ था। इस खिलाड़ी पर अब वनडे वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

वनडे world cup 2023 से बाहर ये होगा खिलाड़ी!

IPL के उद्घाटन मैच में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलने वाले केन विलियमसन के घुटने की चोट से न्यूजीलैंड की उनकी वर्ल्ड कप के लिए उपलब्धता को लेकर चिंता बढ़ गई है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलते हुए फिल्डिंग के दौरान केन विलियमसन (Kane Williamson) फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुजरात टाइटंस के लिए मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी संभालने वाले केने विलियमसन (Kane Williamson) इस चोट के चलते आईपीएल 2023 के पूरी सीजन से बाहर हो गए हैं. वहीं, उनपर वनडे वर्ल्ड कप 2023 से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.

केन विलियमसन की चोट गंभीर

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई की पारी के दौरान सीमारेखा पर एक बॉउंड्री रोकने की कोशिश में विलियमसन खुद को चोटिल कर बैठे थे। वह दर्द में कराह रहे थे। बाद में फिजियो ने उनके पास पहुंचकर बात की और चोट देखी. उन्हें थोड़ी देर बाद कंधे के सहारे मैदान से बाहर जाना पड़ा। वहीं, उनकी जगह साई सुदर्शन को इम्पैक्ट खिलाड़ी के तौर पर टीम में लिया गया था।

हार्दिक पांड्या ने दिया था बड़ा अपडेट

हार्दिक ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, ‘मैंने उन्हें मैसेज किया है और मैं अपडेट के बारे में नहीं जानता हूं। वह स्कैन के लिए गए हैं। एक बार जब उनका स्कैन हो जाता है और डॉक्टर उन्हें चैक कर लेते हैं तभी हम जान पाएंगे कि वास्तव में हुआ क्या है। इतना तय है कि उनके घुटने की चोट है लेकिन मैं नहीं जानता कि यह कितनी गंभीर है और इसे ठीक होने में कितना समय लगेगा.

न्यूजीलैंड के कोच की बढ़ी दिक्कत

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी कि केन विलियमसन (Kane Williamson) कितने समय तक बाहर रहेंगे और क्या पूर्व कप्तान वर्ल्ड कप के लिए फिट हो पाएंगे या नहीं. आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के कोचिंग और मेडिकल स्टाफ को आज गुजरात टाइटंस से केन विलियमसन के बारे में विस्तृत जानकारी मिलने की उम्मीद है.

क्रिकेट के दीवानों के लिए बुरी खबर, IPL के चलते वन डे world cup 2023 से बाहर होंगे यह खिलाड़ी क्रिकेट के दीवानों के लिए बुरी खबर, IPL के चलते वन डे world cup 2023 से बाहर होंगे यह खिलाड़ी क्रिकेट के दीवानों के लिए बुरी खबर, IPL के चलते वन डे world cup 2023 से बाहर होंगे यह खिलाड़ी

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!