Monday, February 26, 2024

Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Sports News Khabarwala24 News New Delhi : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की सीरीज का पहला टी 20 मैच बृहस्पतिवार (23 नवंबर) को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। इस सीरीज के जरिए भारतीय टीम 7 महीने बाद होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी करेगी। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। विराट कोहली और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में आईपीएल स्टार खिलाड़ियों के पास इंटरनेशनल स्टेज पर छाप छोड़ने का एक बड़ा मौका है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में भारत किस प्लेइंग इलेवन के साथ ग्राउंड पर उतर सकता है।

भारतीय चयनकर्ताओं ने एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली स्क्वॉड को ही लगभग ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज में उतारा है। इस स्क्वॉड में एक बदलाव सूर्यकुमार यादव के रूप में है जो वनडे वर्ल्ड कप के बाद वापसी कर रहे हैं। वहीं अक्षर पटेल की चोट के बाद टीम में वापसी हुई है। चयनकर्ताओं ने युवा खिलाड़ियों को इस सीरीज में मौका दिया है। वनडे विश्व कप 2023 स्क्वॉड में शामिल सिर्फ 4 खिलाड़ी टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किए गए हैं। रितुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल और ईशान किशन को देखना दिलचस्प होगा जो अपनी जगह को लेकर फाइट करते हुए नजर आएंगे।

टी 20 वर्ल्ड कप से पहले भारत 11 टी20 मैच खेलेगा (Sports News)

भारतीय टीम टी20 विश्व कप 2023 से पहले 11 टी-20 मुकाबले खेलेगी। हर मैच टीम इंडिया में शामिल प्रत्येक खिलाड़ी के लिए ऑडिशन के समान होगा। इसकी शुरुआत यशस्वी जायसवाल और ईशान किशन से शुरू होगी। शुभमन गिल और रोहित की गैरमौजूदगी में यह दोनों ओपनर्स मिले मौके का फायदा उठाना चाहेंगे। ईशान किशन का भी यहां लिटमस टेस्ट होगा । पिछले एक साल के टी20 प्रदर्शन को देखें तो ईशान कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। उन्होंने 11 पारियों में महज 107 रन बनाए हैं।

रिंकू सिंह उतर सकते हैं नंबर 6 पर (Sports News)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में रितुराज गायकवाड़ के साथ यशस्वी जायसवाल को ओपनिंग में उतारा जा सकता है। ईशान किशन की जगह पर अभी फैसला बाकी है। ईशान को नंबर तीन पर उतारने की उम्मीद है वहीं सूर्यकुमार यादव चौथे नंबर पर उतर सकते हैं जबकि स्पिन बॉलिंग का ऑप्शन देने वाले तिलक वर्मा पांचवें नंबर पर उतर सकते हैं। हार्दिक पंड्या की गैरमौजूदगी में बतौर फिनिशर नंबर 6 पर रिंकू सिंह के उतरने की संभावना है। इस नंबर पर वह घरेलू क्रिकेट में धमाल मचा चुके हैं। अब उनके पास इंटरनेशनल स्टेज पर चमकने का मौका है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 के लिए भारत की संभावित : XI रितुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा और मुकेश कुमार।

Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI

add
add

Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI Sports News ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में उतरेगी सूर्या एंड कंपनी, टीम इंडिया की बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!