Thursday, February 29, 2024

Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी…अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Rajouri encounter Khabarwala 24 News Aligarh: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए यूपी का एक और लाल शहीद हो गया है। यूपी के जनपद अलीगढ़ के रहने वाले सचिन लौरा सेना में तैनात थे। सचिन की शहादत की खबर जैसे ही अलीगढ़ पहुंची, पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। आपको बता दें कि 8 दिसंबर को सचिन की शादी होनी थी। लेकिन इससे पहले उसकी शहादत की खबर आ गई।

सचिन टप्पल थाना इलाके के नगलिया गोरौला गांव के रहने वाले थे। उनके पिता रमेश चंद्र है। बताया गया कि घर में बेटे सचिन की शादी की तैयारियां चल रही थीं। 8 दिसंबर 2023 को सचिन की शादी होनी थी। घर में सब हंसी-खुशी सचिन के आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन खबर आई कि आतंकियों से मुठभेड़ में सचिन शहीद हो गया है। इसकी सूचना मिलते ही पिता बदहवास हो गए। मां का बुरा हाल हो गया। घर में कोहराम मच गया। किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि जिस सचिन की शादी के लिए इतने सारे इंतजाम किए जा रहे हैं, वो अब इस दुनिया में नहीं रहा। उसने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए।

आखिरी फोन कॉल था वो (Rajouri encounter)

बताया गया कि सचिन का अपने परिवार के लोगों को फोन भी आया था। उसने छुट्टी लेकर आने के लिए कहा था। इस दौरान सचिन ने यह भी कहा कि बस दो लोग और रह गए हैं, इन्हें मारकर आता हूं। बस इसके बाद फ़ोन उसका स्विच ऑफ हो गया था। किसी को यह नहीं पता था कि सचिन की ये बातें उसकी आखिरी बातें साबित होंगी। बताया गया कि सचिन को बचपन से ही फौज में जाने का जुनून था। इसके लिए उसने बहुत मेहनत की थी। कहता था आतंकवादियों को हम देखेंगे, कैसे नहीं मानते।

सचिन परिवार में सबसे छोटे था (Rajouri encounter)

परिजनों ने बताया कि सचिन परिवार में सबसे छोटा था। सचिन की नौकरी 2019 में सेना में लगी थी। अगले महीने उसकी शादी होने वाली थी। सचिन का बड़ा भाई विकास मर्चेंट नेवी में कार्यरत है। एक बड़ी बहन है जिसकी शादी हो गई है।

राजौरी में मुठभेड़ खत्म (Rajouri encounter)

आपको बता दें कि राजौरी में अब सेना और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ खत्म हो गई है। बाजीमल गांव के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जिसमें कोई और आतंकवादी नहीं मिला। इस मुठभेड़ में सेना के कुल 5 जवान शहीद हुए। वहीं, सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया। मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

आखिरी बार अगस्त में आया था घर (Rajouri encounter)

परिजनों के अनुसार शहीद सचिन आखिरी बार अगस्त माह में अपने टप्पल स्थित घर आया था। तब पूरा परिवार एक साथ एकत्रित हुआ था। बड़े भाई-बहन भी साथ में मैाजूद थे। काफी दिनों के बाद परिवार के सभी सदस्यों ने एक साथ समय व्यतीत किया था। उस समय किसी ने सोचा भी नहीं था कि सचिन से सभी का मिलना यह आखिरी बार होगा।

Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर

add
add

Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर Rajouri encounter बस दो आतंकी और रह गए, इन्हें मार कर लूंगा छुट्टी...अलीगढ़ के जाबाज सचिन की शाहदत से दौड़ी शोक की लहर

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!