Wednesday, February 21, 2024

Meerut Police Encounter मुठभेड़ में ढेर हुआ बदमाश, दरोगा को मारी थी गोली

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Meerut: Meerut Police Encounter उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने कंकरखेड़ा क्षेत्र में दारोगा को गोली मारने वाले बदमाश को शनिवार की शाम जंगेठी के जंगल में मुठभेड़ के बाद ढेर कर दिया। पुलिस बदमाश को लेकर पिस्टल बरामदगी के लिए कंकरखेड़ा में जंगेठी के पास खेतों में पहुंची थी, जहां बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और कस्टडी से फरार हो गया। बाद में मुठभेड़ में बदमाश को गोली लगी और उसकी मौत हो गई। इस दौरान एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हुआ है।

क्या है पूरा मामला (Meerut Police Encounter)

आपको बता दें कि कंकरखेड़ा में 22 जनवरी की रात कुछ बदमाश कार लूट के दौरान दरोगा मुनेश को गोली मारकर फरार हो गए थे। इन बदमाशों की पहचान नरेश सागर निवासी माधवपुरम, विनय वर्मा निवासी मेहंदी मोहल्ला कंकरखेड़ा और अनुज निवासी नंगलाताशी कंकरखेड़ा के रूप में हुई। एसओजी मेरठ ने नरेश सागर और विनय वर्मा को शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद विनय ने बताया कि उसने जंगेठी के जंगल में पिस्टल को छिपाया है, जिससे दरोगा मुनेश को गोली मारी थी। पुलिस विनय को लेकर जंगेठी पहुंची।
पुलिस टीम पर कर दी फायरिंग

विनय ने मौका देखकर उसी पिस्टल से पुलिस पर फायरिंग कर दी और कस्टडी से फरार हो गया। सिपाही सुमित चपराना को गोली लगी। पुलिस ने घेराबंदी की और कई थानों की फोर्स बुलाकर कांबिंग शुरू कराई। घटनास्थल से करीब एक किमी. दूर पुलिस और विनय के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से विनय की मौत हो गई। नरेश सागर से पुलिस पूछताछ जारी है।

क्या कहता है पुलिस (Meerut Police Encounter)

मेरठ पुलिस के अनुसार दरोगा मुनेश को गोली मारने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। विनय वर्मा को पिस्टल बरामदगी के लिए जंगेठी के जंगल में लाया गया था। इसी पिस्टल से विनय ने पुलिस पर हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में विनय की पुलिस की गोली लगने से मौत हो गई। दूसरे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे बदमाश की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!