Wednesday, April 17, 2024

Hapur Crime News रोडवेज के संविदा परिचालक की मौत के मामले में एआरएम समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Hapur: Hapur Crime News रोडवेज में संविदा पर कार्यरत परिचालक की मौत के मामले में अदालत के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने एआरएम समेच छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक का माता का आरोप है कि उसके पुत्र के साथ मारपीट कर झूठे आरोप लगाकर आत्महत्या के लिए प्रेरित किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला (Hapur Crime News)

नगर के मोहल्ला अर्जुन नगर निवासी सुमन ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसका इकलौता पुत्र हेमन्त कुमार शर्मा उप्र परिवहन निगम के अधीन संविदा पर हापुड डिपो में परिचालक के पद पर कार्यरत था। उसका पुत्र शादीशुदा व 3 छोटे छोटे बच्चों का पिता था। 24 अगस्त 2023 को समय करीब शाम छह बजे उसके पुत्र ने कुछ खाकर आत्म हत्या कर ली। आरोप लगाया गया कि उसके पुत्र को हापुड रोडवेज बस डिपो में तैनात भारत शर्मा बाबू व लव शर्मा बाबू, राहुल वर्मा संविदा कर्मी, नवीन शर्मा ई. टी. एम. बाबू, एआरएम संन्दीप नायक व बस मालिक द्वारा गलत व असत्य आरोप लगाकर बुरी तरह से प्रताड़ित करते हुए आत्म हत्या के लिए कई दिनो से प्रेरित कर उत्पीडन किया जा रहा है। जिसकी शिकायत 24 अगस्त को उसके पुत्र ने उसे हापुड़ डिपो में बुलाकर दी थी।

संविदा कर्मी की हुई मौत (Hapur Crime News)

पीड़िता का आरोप है कि वहां उपस्थित कर्मियों से बात की तो लव शर्मा व भारत शर्मा ने प्रार्थनी को ए.आर.एम. से बात नहीं करने दी और वापिस भेज दिया। प्रार्थनी के पुत्र को उक्त व्यक्तियों ने गाडी मालिक के साथ मिलकर सभी ने एक राय होकर डिपो में ही बंधक बनाकर उसके साथ मार पिटाई की तथा आत्म हत्या करने के उत्पीडन किया । जिससे क्षुब्ध होकर उसके पुत्र ने शाम करीब 6 बजे शाम कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया। पीड़िता ने बताया कि पुत्र को वह एक स्थानीय अस्पताल में ले गए, जहां से मेरठ के एक अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। वहां से दिल्ली के अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

सुसाईड नोट मिला (Hapur Crime News)

पीड़िता ने बताया कि पुत्र के बैग को देखा तो उसमें कुछ अन्य कागजातों के साथ साथ एक पर्चा सुसाईड नोट लिखा मिला। उक्त सुसाईड नोट में उक्त व्यक्तियों द्वारा उत्पीडन व उकसाने से क्षुब्ध होकर आत्म हत्या करने की बात लिखी है। मेरे पुत्र ने उक्त व्यक्तियों के उत्पीडन व मारपीट एवं झूठे आरोपो से परेशान व मजबूर होकर आत्म हत्या कर ली।

पुलिस ने शुरू की जांच (Hapur Crime News)

न्यायालय के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने एआरएम संदीप नायक, बाबू भारत शर्मा, लव शर्मा, संविदा कर्मी राहुल वर्मा, ईटीएम बाबू नवीन शर्मा, बस मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hapur Crime News रोडवेज के संविदा परिचालक की मौत के मामले में एआरएम समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज Hapur Crime News रोडवेज के संविदा परिचालक की मौत के मामले में एआरएम समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज Hapur Crime News रोडवेज के संविदा परिचालक की मौत के मामले में एआरएम समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज Hapur Crime News रोडवेज के संविदा परिचालक की मौत के मामले में एआरएम समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज Hapur Crime News रोडवेज के संविदा परिचालक की मौत के मामले में एआरएम समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!