Sunday, February 25, 2024

Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Fake brand Clothes Khabarwala 24 News Hapur: यूपी के जनपद हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली कपड़ों बेचने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी तरह का एक मामला फिर से सामने आया है। एलेन सोली कंपनी के जांच अधिकारी और पुलिस टीम ने दो स्थानों से लाखों रुपये के नकली कपड़े बरामद किए हैं। इस मामले में नगर कोतवाली में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला (Fake brand Clothes)

कंपनी के अधिकारी अमनप्रीत ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उनके द्वारा मार्केट सर्वे के दौरान पता चला कि मैसर्स 3 मेगा मार्ट सेल नगर पालिका गेट के सामने लगी थी जहां एलेन सोली , तथा अन्य ब्रांड के नकली कपडो को असली बताकर शहरो में सप्लाई और सेल किया जा रहा था। मौके से भारी मात्रा में एलेन सोली कम्पनी की 83 नकली टीशर्ट मिली।

वहां मिले कर्मचारी रजनेश निवासी अगरोला लोनी थाना टोनिका सिटी गाजियाबाद ने पूछताछ पर बताया कि यहां यह दुकान सुहेब निवासी मस्जिद के पास सद्दीक नगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ ने लगवा रखी है वही माल को लाते हैं। इसी तरह मेरठ रोड पर योगेश कालोनी के बाहर भी एक दुकान पर भिन्न भिन्न कम्पनी के ब्रान्डेड कपड़े बेचे जा रहे है। जहां से एलेन सोली कंपनी के 142 लोवर बरामद गुए वहां मौजूद कर्मचारी महीप निवासी ग्राम मनकापुर थाना कटरा बाजार जिला गोण्डा से पूछताछ कि गई तो उसने बताया कि यहां यह दुकान हाजी शकील निवासी मस्जिद के पास सद्दीक नगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ ने लगा रखी है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा (Fake brand Clothes)

कंपनी के अधिकारी अमनप्रीत की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मस्जिद के पास सद्दीकनगर, लिसाड़ी गेट मेरठ निवासी सुहेब और हाजी शकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले भी पकड़े जा चुके हैं जूते, कपड़े और स्पेयर पार्ट्स (Fake brand Clothes)

आपको बता दें कि विभिन्न नामचीन कंपनी के नाम से नकली सामान का कारोबार पहले भी पकड़ा जा चुका है। पिछले दिनों एक नामचीन कंपनी के अफसरों ने स्पेयर पार्ट्स की दुकानों से नकली सामान बरामद किया था। इससे पहले भी कई बार नामचीन कंपनी के नकली जूत, कपड़े आदि सामान बरामद हो चुका है।

Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद

add
add

Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद Fake brand Clothes हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, लाखों के बरामद

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!