Thursday, May 23, 2024

लालू हत्याकांड: पुलिस ने वारदात का किया पर्दाफाश, दो हत्यारोपी गिरफ्तार, शराब पीने के बाद हुआ था विवाद

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24NewsPilkhuwa -Hapur (Crime News): कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की रात नया गांव में हुई मजदूर लालू की हत्या की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। नामजद आरोपियों और मृतक के बीच शराब पीने के बाद विवाद हुआ था। जिसमें आरोपियों ने डंडा मारकर लालू की हत्या की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था मामला

नया गांव में रहने वाले 55 वर्षीय लालू का शव शनिवार रात गांव में स्थित मंदिर के निकट बनी समाधि के पास पड़ा मिला था। मृतक लालू सब्जी मंडी में काम करता था। मृतक के भाई राजू ने गांव के कौशल और सतेंद्र के खिलाफ हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने क्या बताया

गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह अपने गांव में स्थित बाबा लक्ष्मणगिरी महाराज की समाधि पर स्थित बड़े हाल में रहते हैं। कुछ दिन से समाधि स्थल पर लालू निवासी नयागांव अहमदपुर आकर रहने लगा था। उससे कई बार मना किया लेकिन वह नहीं माना। दोनों आरोपी शराब पीने के आदि हैं और साथ शराब पीते हैं। लालू से कई बार शराब की व्यवस्था करने और पैसे देने के लिए कहा लेकिन वह न तो शराब की व्यवस्था कर रहा था और न ही पैसे दे रहा था। दोनों ने लालू की हत्या करने की योजना बनाई। दोनों ने रात करीब 12.30 बजे उसे खंडर में से शराब पीकर समाधि स्थल पर पहुंचे और लालू को बातों में लगाकर धूना पर ले आए। जहां शराब पीकर उनके बीच मारपीट हो गई। दोनों आरोपियों ने लालू को पकड़ लिया और डंडों से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। कपड़े और जूते पर खून लगे होने के कारण आरोपियों ने उन्हें समाधि स्थल के पीछे छिपा दिया था।

यह हैं गिरफ्तार हत्यारोपी

ग्राम नया गांव अहमदपुरथाना पिलखुवा निवासी कौशल तोमर उर्फ गोरखा व सतेंद्र हैं।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

दोनो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की निशानदेही पर खून से सने कपड़े और हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!