Wednesday, April 17, 2024

ETAH CRIME NEWS पहले कराया तीस लाख का बीमा, फिर कर दी युवक की हत्या …जानिए कैसे रची हत्याकांड की साजिश

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

ETAH CRIME NEWS Khabarwala 24 News ETAH :यूपी के जनपद एटा में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बीमा के 30 लाख रुपये हड़पने के लिए एक व्यक्ति ने दोस्त की हत्या कर दी। हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट देखकर हत्या की साजिश रची थी।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, 25 सितंबर 2023 को थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव नगला सीर निवासी सोवरन सिंह ने निधौलीकलां थाने में तहरीर देकर कहा था कि उसके 35 वर्षीय बड़े बेटे चरनसिंह और बहू के बीच विवाद चल रहा था। इससे नाराज होकर बहू करीब 15 दिन पहले मायके चली गई थी। इस बात से परेशान होकर चरनसिंह 24 सितंबर की शाम घर से कहीं चला गया था। काफी तलाशने पर भी कुछ पता नहीं चल सकी। निधौलीकलां क्षेत्र में गहराना के पास चरनसिंह का शव मिला। उसके शरीर पर काफी चोटें थीं। शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया

इस हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस ने वीरेंद्र और रघुराज को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो आरोपियों की निशानदेही पर मृतक चरनसिंह का मोबाइल, आधार कार्ड, पैन कार्ड, चप्पलें और टूटा हुआ सिम पुलिस ने घटनास्थल के पास धान के खेत से बरामद कर दिया।

फेस बुक पर पोस्ट देख आरोपियों ने 30 लाख हड़पने के लिए रची थी साजिश

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने फेसबुक पर एक पोस्ट देखी थी, उसी के बाद हत्या की योजना बनाई। पहले आरोपियों ने मृतक के भाई से दोस्ती की, जो मानसिक रूप से कमजोर है। इसके बाद फेसबुक पोस्ट में लिखी बातों के आधार पर चरनसिंह का आधार कार्ड लेकर मृतक के छोटे भाई का बैंक में खाता खुलवाया। आरोपियों ने चरनसिंह का 30 लाख रुपये का बीमा कराया, जिसमें नॉमिनी चरनसिंह के छोटे भाई को बनाया। आरोपियों ने प्लान के अनुसार, चरनसिंह की हत्या कर दी। आरोपियों की योजना थी कि बीमा का पैसा चरनसिंह के छोटे भाई के खाते में आएगा, जिसे निकलवाकर वे आपस मे बांट लेंगे। इसको लेकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

ETAH CRIME NEWS पहले कराया तीस लाख का बीमा, फिर कर दी युवक की हत्या ...जानिए कैसे रची हत्याकांड की साजिश ETAH CRIME NEWS पहले कराया तीस लाख का बीमा, फिर कर दी युवक की हत्या ...जानिए कैसे रची हत्याकांड की साजिश ETAH CRIME NEWS पहले कराया तीस लाख का बीमा, फिर कर दी युवक की हत्या ...जानिए कैसे रची हत्याकांड की साजिश ETAH CRIME NEWS पहले कराया तीस लाख का बीमा, फिर कर दी युवक की हत्या ...जानिए कैसे रची हत्याकांड की साजिश ETAH CRIME NEWS पहले कराया तीस लाख का बीमा, फिर कर दी युवक की हत्या ...जानिए कैसे रची हत्याकांड की साजिश ETAH CRIME NEWS पहले कराया तीस लाख का बीमा, फिर कर दी युवक की हत्या ...जानिए कैसे रची हत्याकांड की साजिश ETAH CRIME NEWS पहले कराया तीस लाख का बीमा, फिर कर दी युवक की हत्या ...जानिए कैसे रची हत्याकांड की साजिश ETAH CRIME NEWS पहले कराया तीस लाख का बीमा, फिर कर दी युवक की हत्या ...जानिए कैसे रची हत्याकांड की साजिश

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!