Monday, May 27, 2024

Amroha Crime News गंगा किनारे बने फार्म हाउस में हथियारबंद बदमाशों ने की दो की हत्या, एक को छोड़ा बेहोश

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Amroha Crime News Khabarwala 24 Amroha News : अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र में हापुड़ और अमरोहा की सीमा पर खादर में गंगा किनारे स्थित एक फार्म हाउस में धारदार हथियारों से लैस बदमाशों ने फार्म मालिक के पुत्र सहित दो लोगों की हत्या कर दी। विरोध करने पर एक युवक को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। दो लोगों की हत्या की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Amroha Crime News गंगा किनारे बने फार्म हाउस में हथियारबंद बदमाशों ने की दो की हत्या, एक को छोड़ा बेहोश

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार जनपद मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के गांव सीना निवासी सोपनील सिंह ने जनपद अमरोहा स्थित गंगा किनारे में कृषि फार्म खरीदा हुआ है। उनका पुत्र अनिरुद्ध उर्फ गोलू फार्म हाउस पर ही खेती-बाड़ी करता है। गोलू के अलावा वहां फार्म हाउस पर जनपद गौतबुद्धनगर के बोड़ाकी गांव के निवासी रतनपाल भाटी पुत्र चेतराम, गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव नयागांव में रहने वाले जीतपाल भी फार्म हाउस पर रहते हैं। मंगलवार की सुबह को फार्म हाउस पर अनिरुद्ध और रतन पाल भाटी का शव खून में लथपथ पड़ा हुआ मिला था। जबकि जीतपाल घायल अवस्था में पास में ही पड़ा हुआ था।

मामले की सूचना जैसे ही आसपास की ग्रामीणों को लगी तो मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलावस्था में मिले जीतपाल से मामले की जानकारी की तो उसने बताया कि बीती रात्रि 12:00 बजे आठ से 10 हथियारबंद बदमाश फार्म हाउस पर आए और उन्होंने सबसे पहले रतनपाल भाटी के साथ मारपीट की। इस दौरान अनिरुद्ध और उसने विरोध किया तो बदमाशों ने बलकटी और लोहे की राड से उन पर भी हमला कर दिया। जिसमें रतनपाल और अनिरुद्ध की मौत हो गई। जबकि यह बेहोश हो गया। बदमाश उसे मृत समझकर वहां से फरार हो गए।

मामले की जांच 

थाना प्रभारी निरीक्षक गजरौला ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है। जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे कार्रवाई की जा रही है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Amroha Crime News गंगा किनारे बने फार्म हाउस में हथियारबंद बदमाशों ने की दो की हत्या, एक को छोड़ा बेहोश Amroha Crime News गंगा किनारे बने फार्म हाउस में हथियारबंद बदमाशों ने की दो की हत्या, एक को छोड़ा बेहोश Amroha Crime News गंगा किनारे बने फार्म हाउस में हथियारबंद बदमाशों ने की दो की हत्या, एक को छोड़ा बेहोश Amroha Crime News गंगा किनारे बने फार्म हाउस में हथियारबंद बदमाशों ने की दो की हत्या, एक को छोड़ा बेहोश Amroha Crime News गंगा किनारे बने फार्म हाउस में हथियारबंद बदमाशों ने की दो की हत्या, एक को छोड़ा बेहोश Amroha Crime News गंगा किनारे बने फार्म हाउस में हथियारबंद बदमाशों ने की दो की हत्या, एक को छोड़ा बेहोश Amroha Crime News गंगा किनारे बने फार्म हाउस में हथियारबंद बदमाशों ने की दो की हत्या, एक को छोड़ा बेहोश

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!