Friday, May 24, 2024

CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई….

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

CM Yogi Khabarwala 24 News Gorakhpur:दीपावली पर गोरखपुर आए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दूसरे दिन मंगलवार को भी लोगों की फरियादें सुनीं । उन्होंने अफसरों को समय-सीमा के अंदर शिकायतों का निस्तारण करने का आदेश दिया। जनता दर्शन में सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि आवेदनों पर कार्रवाई करने के साथ ही उसकी मॉनीटरिंग भी करें कि सम्बंधित का काम हुआ या नहीं। अगर जानबूझकर कोई किसी काम रोकता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

सीएम योगी (CM Yogi )ने गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के दौरान करीब 250 लोगों से मुलाकात की। गोरखनाथ मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सामने कुर्सियों पर बैठाए गए लोगों तक वह खुद पहुंचे और एक-एक करके सबकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने सबको आश्वासन दिया कि उनके प्रकरण पर जल्द कार्रवाई होगी। सबके प्रार्थना पत्रों को संबंधित अधिकारियों को सौंपते ही तत्काल कार्रवाई करने को कहा।

सीएम योगी (CM Yogi )के सामने दूसरे दिन भी इलाज को लेकर दर्जनों की संख्या में लोग पहुंचे थे। इसपर सीएम ने कहा कि सरकार इलाज के लिए भरपूर मदद करेगी। उनके प्रार्थना पत्रों को अधिकारियों को देते हुए सीएम ने निर्देश दिया कि इलाज से जुड़ी इस्टीमेट की प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूर्ण करा कर शासन में उपलब्ध कराया जाए। जनता दर्शन के बाद बाल दिवस के अवसर पर कराटे के बच्चों ने सीएम से मुलाकात की।

CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई....

add
add

CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई.... CM Yogi सीएम योगी की अफसरों को सख्त हिदायत, जानबूझ कोई किसी काम रोका तो होगी कार्रवाई....

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!