Monday, May 27, 2024

Accident News डीसीएम ने कार में मारी टक्कर, दूल्हे समेत चार लोग लोग जिंदा जले

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Jhansi: Accident News उत्तर प्रदेश के झांसी-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ है। यहां बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे की कार और डीसीएम की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद आग लग गई। इसमें दूल्हा समेत चार लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। मारे गए लोगों में दूल्हा आकाश अहिरवार , दूल्हे का सगा भाई आशीष अहिरवार, भतीजा मयांक और कार का ड्राइवर जयकरन उर्फ भगत शामिल हैं। वहीं दो लोगों रवि अहिरवार और रमेश को बचा लिया गया। उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

क्या है पूरा मामला (Accident News)

Accident News बताया गया कि हादसा झांसी के बड़ा गांव थाना क्षेत्र के पारीछा ओवर ब्रिज के पास हुआ। बताया जा रहा है कि पीछे से आ रहे डीसीएम ने कार में टक्कर मार दी। बताया जा रहा है डीसीएम अचानक से बेकाबू होकर लहराते हुए कार से टकराया और उस पर चढ़ गया। इसमें कार और डीसीएम दोनों में आग लग गई। झांसी के एरच थाना क्षेत्र के बिलाटी गांव में रहने वाले आकाश अहिरवार की 10 मई दिन शुक्रवार को शादी थी। बारात बड़ा गांव थाना क्षेत्र के छपार गांव के लिए निकली थी। कार जब बड़ा गांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे स्थित पारीछा ओवर ब्रिज के पास पहुंची तो पीछे से आ रही डीसीएम गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे के तुरंत बाद कार और डीसीएम में आग लग गई।

Accident News बताया गया कि हादसे के बाद डीसीएम का ड्राइवर फरार हो गया। आग की लपटों के बीच घिरी का कार में लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास से राहगीर वहां जुट गए। उनमें से किसी ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसी दौरान पीछे से रिश्‍तेदारों की गाड़ी भी वहां पहुंच गई। उन्होंने किसी तरह जलती कार के कांच तोड़कर दो लोगों को बाहर निकाला। उन्‍हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया। वहीं दूल्हा आकाश, भाई आशीष, भतीजे और ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद पुलिस ने शवों को कार से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दोनों के घर पसरा मातम (Accident News)

Accident News हादसे में दूल्हे समेत चार लोगों की मौत के बाद दूल्हा और दुल्हन दोनों के घरों पर मातम पसरा है। दुल्हन के घर वालों का कहना है कि वे लोग बारात के पहुंचने का इंतजार कर रहे थे। द्वारपूजा की तैयारियां चल रही थीं लेकिन दूल्हे और बारात की बजाए हादसे की खबर आई तो सब सन्न रह गए।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!