Monday, May 27, 2024

योगी सरकार सुशासन, विकास और खुशहाली पर काम कर रही:सांसद राजेंद्र अग्रवाल

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

khabarwala24NewsHapur : मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि योगी सरकार सुशासन, विकास और खुशहाली पर काम कर रही है। प्रदेश में अपराध और अपराधी को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम हुआ, इसी का नतीजा है कि आज प्रदेश के साथ साथ जनपद में हजारों करोड़ का निवेश प्राप्त हुआ है। जनपद हापुड़ में भी चहुंमुखी विकास हुआ है और यह आगे भी तेजी से बढ़ता रहेगा। हापुड़ जनपद के लिए जिला अस्पताल, पुलिस लाइन, जिला जेल, सहित जिले के अधिकारियों के कार्यालयों का कार्य तेजी से कराया गया है। इससे पूर्व लाभार्थियों को मुख्यमंत्री का लाइव प्रसारण एलईडी के माध्यम से सुनाया गया।

गढ़ रोड स्थित मनोहर हेरिटेज में योगी सरकार 2.0 का एक साल पूरा होने पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने ने सरकार के एक साल के कार्यकाल को गिनाते हुए कहा कि जिले की हापुड़ विधानसभा में 104.31 लाख की सांसद निधि से सड़क व अन्य निर्माण कार्य किए गए। जबकि त्वरित आर्थिक विकास योजना के 278.94 लाख व 283.30 लाख की विधायक निधि से सड़क व अन्य निर्माण कराए गए। इसी तरह धौलाना विधानसभा में 258.55 लाख की सांसद निधि व 293.58 लाख की विधायक निधि से निर्माण कार्य कराया गया। गढ़ विधानसभा में भी 293.53 लाख की विधायक निधि सड़कों के निर्माण पर खर्च की गई।

क्या बोले विधायक विजयपाल आढ़ती

विधायक सदर विजयपाल आढ़ती ने कहा कि एक साल में 85.18 करोड़ का बजट केवल सड़कों के नवीनिकरण, मरम्मत व गड्ढामुक्त पर खर्च किया गया। ताकि लोगों के बेहतर आवागमन मिल सकें। आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत दो लाख लाभार्थियों को गोल्डन कार्डो का वितरण किया गया। 451.38 करोड़ की लागत से 153 गांवों में पेयजल परियोजनाओं निर्माणधीन हैं।

क्या बोले विधायक हरेंद्र तेवतिया

गढ़ विधायक हरेन्द्र तेवतिया ने कहा कि सरकार चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए काम कर रही है। इसके लिए सिभांवली में 261 करोड़़ की लागत से ट्रामा सेंटर का निर्माण कराया जा रहा है। रोजगार मेला आयोजित कर 1564 युवाओं को रोजगार से जोड़ा गया। जबकि बेहतर विद्युत आपूर्ति के लिए 2174 ट्रांसफार्मर का प्रतिस्थापन किया गया। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में उत्तर प्रदेश नए आयाम स्थापित कर रहा है। जनपद विकास की राह पर सरपट दौड़़ रहा है। जनपद में 35 हजार करोड़ का निवेश आने से रोजगार के अवसर बढ़ेंगे।

उत्तर प्रदेश सरकार के लोक कल्याणकारी कार्यक्रमों के प्रयासों व परिणामों को प्रदर्शित करने वाली विकास पुस्तिका का सांसद राजेन्द्र अग्रवाल व तीनों विधानसभा के विधायकों ने विमोचन किया। इस मौके पर जिंप अध्यक्ष रेखा नागर, जिलाध्यक्ष उमेश राणा, डीएम प्रेरणा शर्मा, सीडीओ प्रेरणा सिंह, एसडीएम सदर सुनीता सिंह, भाजपा जिला महामंत्री पुनीत गोयल, नगर अध्यक्ष प्रवीण सिंघल आदि मौजूद रहे।

लाभार्थियों को वितरित किए गए सम्मान पत्र:

सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, विधायक सदर विजयपाल सिंह, विधायक गढ़मुक्तेश्वर हरेन्द्र तेवतिया, डीएम प्रेरणा शर्मा, सीडीओ प्रेरणा सिंह ने सुकन्या योजना, पीएम आवास योजना (शहरी), आयुष्मान भारत योजना, दिव्यांगजन सशक्तीकरण अभियान आदि योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र, मकान की चाबी, ट्राई साईकिल देकर सम्मानित किया

राहुल गांधी हैं अहंकारी : सांसद राजेंद्र अग्रवाल

पत्रकारों वार्ता में राहुल गांधी की सदस्यता के सवाल पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा के राहुल गांधी का अहंकार है और साथ ही जो उन्होंने बोया है वही काटेंगे सार्वजनिक रूप से किसी भी वर्ग व व्यक्ति को अपशब्द कहना पूर्णता गलत है इसी संबंध में उनके ऊपर एक एफ आई आर दर्ज हुई थी और कोर्ट ने इसका संज्ञान भी लिया । उनको बराबर अवसर था कि वह इस बात पर खेद व्यक्त कर सकते थे । परंतु उनका जो अहंकार है ,वह बहुत बढ़ गया है । कोई उनको समझाने को तैयार नहीं है। गांधी परिवार व कांग्रेस अपने आपको संविधान व कानून से ऊपर समझते हैं उसी का यह दुष्परिणाम है जिस कारण से उनको 2 साल की सजा हुई और उनकी संसद की सदस्यता भी चली गई साथ ही राहुल गांधी उनके व उनकी पार्टी व इसके साथ ही देश के लिए भी समस्या पैदा कर रहा है

add1
add1

योगी सरकार सुशासन, विकास और खुशहाली पर काम कर रही:सांसद राजेंद्र अग्रवाल 42837147-0841-450c-b1a9-40cbe87b1125

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!