Saturday, June 15, 2024

Woman Got fired on her wedding day बॉस ने शादी वाले दिन लड़की को किया ऐसा मैसेज, देखकर हैरान रह गई दुल्हन

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi: Woman Got fired on her wedding day एक युवती की शादी की रस्में चल रही थीं।रिश्तेदार और मेहमान इस खास मौके को काफी एन्जॉय कर रहे थे। लेकिन इसी बीच दुल्हन के फोन पर एक वॉट्सऐप मैसेज आता है, जिसे पढ़कर उसके होश उड़ जाते हैं। यह मैसेज उसके बॉस ने भेजा था, जो लड़की की जिंदगी में एक ऐसा ट्विस्ट लेकर आया, जिसे वो शायद ही भुला पाएगी।

कड़वे अनुभव को साझा किया (Woman Got fired on her wedding day)

अलग-अलग कंपनियों से छटनी की खबरें आए दिन आ रही हैं। किसी को भी अंदाजा नहीं कि आज उसके पास जो जॉब है, वो कल रहेगी या नहीं। ब्रिटेन की इस युवती के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उसकी शादी वाले ही दिन बॉस ने मैसेज कर कहा- आपको नौकरी से निकाल दिया गया है।
युवती ने यूट्यूब पर आने वाले The Ben Askins Show में अपने इस कड़वे अनुभव को साझा करते हुए कहा, मैं अपनी शादी एन्जॉय कर रही थी सब खुश थे। लेकिन एक वॉट्सऐप मैसेज ने मेरी लाइफ के सबसे बड़े और खास दिन को बर्बाद कर दिया। वो मैसेज बॉस का था।

नौकरी से शादी वाले दिन निकाला (Woman Got fired on her wedding day)

शो में युवती ने बताया कि बॉस और पूरे ऑफिस को उसकी शादी के बारे में पता था, लेकिन फिर भी बॉस ने उसके वेडिंग डे पर मैसेज किया। उसमें लिखा था, उम्मीद है आप वेडिंग को एन्जॉय कर रही होंगी। आपने अच्छा समय बिताया होगा. लेकिन इसके आगे जो कुछ भी लिखा था, उसे पढ़कर युवती के चेहरे का रंग उतर गया। लिखा था, आपको कंपनी ने जॉब से निकाल दिया है. पूरी जानकारी आपकी पर्सनल ईमेल आईडी पर भेज दी गई है। आगे के लिए मंगलकामनाएं।

वॉट्सऐप ग्रुप से हटाया (Woman Got fired on her wedding day)

युवती का कहना है कि उसने लोगों के शुभकामना संदेश पढ़ने के लिए मोबाइल हाथ में लिया था, लेकिन बॉस का मैसेज पढ़ते ही उसके होश उड़ गए। जब उसने ईमेल चेक किया, तो उसमें लिखा था कि वह कंपनी की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं, इसलिए उन्हें नौकरी से निकाला जा रहा है. इसके साथ ही कंपनी के वॉट्सऐप ग्रुप से भी हटा दिया गया था। हालांकि, युवती का कहना है कि उसे पहले कभी नहीं बताया गया कि उसका काम ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!