Saturday, June 15, 2024

Threat of Terrorist Attack आतंकवादी हमले का खतरा !, भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को महामुकाबला, इस आतंकवादी समूह की धमकी

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Threat of Terrorist Attack भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को महामुकाबला खेला जाएगा। अगले महीने टी 20 विश्व कप 2024 का आयोजन होना है। इस महामुकाबले पर आतंकी हमले का खतरा है। आईएसआईएस समूह ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए डरा देने वाला संदेश भेजा है। समूह द्वारा खेल के दौरान खून -खराबा होने के संकेत के साथ एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद अब न्यूयॉर्क में सुरक्षा व्यवस्था काफी बढ़ा दी जाएगी।

9 जून को हाईवोल्टेज मुकाबला (Threat of Terrorist Attack)

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 9 जून 2024 को न्यूयॉर्क के नासाऊ स्टेडियम में खेला जाएगा। एक आईएसआईएस समर्थक समूह द्वारा एक डरा देने वाली पोस्ट की गई थी, जिसमें दावा किया गया था कि “आप मैचों का इंतजार करते हैं और हम आपका इंतजार करते हैं।” भारत और पाकिस्तान दोनों ऐसी टीमें हैं, जिनके मैच का इंतेजार फैंस बेसब्री से करते हैं। भारत और पाक मैच में स्टेडियम खचाखच भरा होता है।माना जा रहा है कि ऐसा कुछ एक बार फिर देखने को मिलेगा।

भारत का पलड़ा हमेशा भारी रहा (Threat of Terrorist Attack)

टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान पर भारत का पलड़ा हमेशा भारी रहा है। पाकिस्तान की टीम 2007 से लेकर अब तक बस टी 20 विश्व कप में भारत के खिलाफ एक बार ही जीत दर्ज कर पाई है। पाकिस्तान ने साल 2021 में यूएई में हुए टी 20 विश्व कप में भारत को 10 विकेटों से हराया था तब टीम के कप्तान विराट कोहली थे।रोहित शर्मा की ही कप्तानी में भारतीय टीम टी 20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान को हरा चुकी है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!