Wednesday, June 19, 2024

Venkatesh Iyer Wedding Bands शादी के बंधन में बंध गए हैं KKR को चैंपियन बनाने वाले वेंकटेश अय्यर, शुरू की नई पारी, फोटो वायरल

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Venkatesh Iyer Wedding Bands कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 का चैंपियन बनाने में अहम रोल निभाने वाले वेंकटेश अय्यर शादी के बंधन में बंध गए हैं। वेंकटेश अय्यर ने श्रूति रघुनाथन के साथ शादी रचाई।

दोनों ने 2023 में सगाई की थी और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने रविवार की सुबह शादी की। इस दौरान दोनों के परिवार और दोस्त मौजूद रहे। दोनों की शादी की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ने तमिल रिती रिवाज के साथ शादी की। दोनों की इस समय जो फोटो वायरल हो रही है उसमें अय्यर श्रूति को माला पहना रहे हैं और इस दौरान उनका परिवार दोस्त मौजूद हैं।

वेंकटेश की पत्नी (Venkatesh Iyer Wedding Bands)

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वेंकटेश अय्यर की पत्नी बेंगलुरू में इंटरनेशनल प्राइवेट लीमिटेड में लाइफस्टाइल प्लानर हैं। उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैसन टेक्नोलॉजी से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की है। और इससे पहले बी कॉम किया है।

फाइनल में फिफ्टी (Venkatesh Iyer Wedding Bands)

अय्यर ने आईपीएल 2024 के फाइनल में शानदार फिफ्टी ठोकी थी। उन्होंने नाबाद 52 रन बनाए थे और केकेआर को तीसरी बार चैंपियन बनाया था। आईपीएल 2024 में अय्यर ने 14 मैच खेले और 370 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 158.80 रहा है। इस सीजन उन्होंने चार अर्धशतक जमाए। वेंकटेश अय्यर भारत के लिए भी खेल चुके हैं। एक समय उन्हें हार्दिक पांड्या के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा था। उन्होंने भारत के लिए दो वनडे और नौ टी20 मैच खेले हैं। वनडे में उन्होंने 24 और टी20 में 133 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!