Tuesday, June 25, 2024

Salman Khan कट्प्पा से भिड़ने से पहले, सलमान खान इन 6 विलेन को चटा चुके हैं धूल; करोड़ो छापे

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi: Salman Khan सुपरस्टार सलमान खान की फिल्मों की एक खास बात होती है, उनकी फिल्मों में एक से एक दमदार विलेन देखने को मिलते हैं। सलमान खुद जितने शानदार पर्दे पर दिखाई देते हैं, उनकी और मेकर्स की कोशिश रहती है कि उनके सामने विलेन भी उतना ही धांसू नजर आए। इन दिनों चर्चा चल रही हैं कि भाईजान की सिकंदर में बाहुबली वाले कटप्पा की एंट्री हो गई है। माना जा रहा है कि साउथ एक्टर सत्यराज सिकंदर में विलेन का रोल निभा सकते हैं।

सिकंदर में सत्यराज की खबर पर अभी पक्की मुहर नहीं लगी है। लेकिन खुद एक्टर ने इस बात का हिंट दिया है कि सलमान की अगली फिल्म में वह नजर आने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो भाईजान के लिए कटप्पा को मात देना इतना आसान नहीं होगा। मेकर्स सिकंदर को शानदार बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं सलमान खान की फिल्मों के उन 6 दमदार विलेन के बारे में, जो उनके आगे चट्टान की तरह खड़े नजर आए।

टाइगर 3 – (Salman Khan)

सलमान खान की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 पर सभी की निगाहें टिकी थीं। इस फिल्म के जरिए इमरान हाशमी ने बतौर विलेन धमाकेदार कमबैक किया था। विलेन के रोल में इमरान ने सलमान को जबरदस्त टक्कर दी थी। इस फिल्म ने दुनियाभर में 463.2 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। दर्शकों को इमरान का काम भी खूब पसंद आया था।

राधे – (Salman Khan)

सलमान खान के साथ रणदीप हुड्डा ने कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन 2012 में आई राधे में रणदीप ने राणा नाम के विलेन का किरदार निभाया था। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कारोबार नहीं कर पाई, लेकिन विलेन बने रणदीप के काम की काफी तारीफ हुई थी।

जय हो – (Salman Khan)

साल 2014 में रिलीज़ हुई सलमान ख़ान की फिल्म जय हो में सलमान खान के अलावा कई सितारे नजर आए थे। इस पिक्चर में दिग्गज एक्टर डैनी को विलेन के रोल में देखा गया था। विलेन के रोल में डैनी करीब 40 सालों से नजर आ रहे हैं। डैनी जब-जब फिल्मों में विलेन बनते हैं, उनके आगे बड़े-बड़े एक्टर फीके नजर आते हैं। 654 करोड़ के बजट बनी जय हो ने 186करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

किक – (Salman Khan)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग से सभी को अपना मुरीद बना लेते हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर और सेक्रेड गेम्स जैसी हिट सीरीज़ और मूवी के लिए मशहूर नवाज ने सलमान की किक में विलेन का रोल निभाया था। विलेन बनकर नवाज सीधा सलमान से जा भिड़े थे। नवाज का किक में डायलॉग मौत को छूकर ठक से वापस आ सकता हूं।काफी मशहूर हुआ था। 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 378 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

दबंग 2 – (Salman Khan)

चुलबुल पांडे के साथ भिड़ने के लिए दबंग 2 में साउथ के दमदार एक्टर प्रकाश राज को कास्ट किया गया था। फिल्म में प्रकाश राज को बच्चा सिंह के रोल में देखा गया था। विलेन बनकर प्रकाश राज ने सलमान को जबरदस्त टक्कर दी थी। दबंग 2 ने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इतना ही नहीं सलमान की वॉन्टेड में प्रकाश राज ने गनी भाई का रोल निभाया था। फिल्म की रिलीज के बाद गनी भाई के चर्चे सलमान से ज्यादा हुए थे।

दबंग – (Salman Khan)

दबंग फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट में सलमान खान के अपोजिट विलेन के लिए सोनू सूद को कास्ट किया गया था। विलेन के रोल में एक्टर खूब जचे थे। सोनू सूद की एक्टिंग का जलवा सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ में भी खूब देखने को मिलता है। दबंग ने दुनियाभर में 215 करोड़ का कलेक्शन किया था।

 

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!