Tuesday, April 16, 2024

Remedies of Turmeric हल्दी के कुछ आसान उपायों को करने से दूर हो जाती हैं आर्थिक परेशानियां, घर में होने लगेगी धन की बरसात

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Remedies of Turmeric धार्मिक शास्त्र और ज्योतिष में हल्दी को बेहद ही कारगर माना गया है। हर घर की रसोई में भी हल्दी बड़ी आसानी से मिल जाती है और इसका इस्तेमाल भोजन के स्वाद को बढ़ाने और सेहत के लिहाज से किया जाता है। मान्यता है कि हल्दी के कुछ उपायों को करने से आर्थिक परेशानियां दूर हो जाती हैं, साथ ही जीवन में सुख शांति और समृद्धि आती है तो आपको हल्दी के आसान उपाय बता रहे हैं तो आइए जानते हैं…

हल्दी के आसान उपाय अपनाएं (Remedies of Turmeric)

अगर कड़ी मेहनत के बाद भी आपको कार्यों में सफलता नहीं मिल रही है तो ऐसे में आप हल्दी का उपाय कर सकते हैं इसके लिए गुरुवार के दिन हल्दी से बनी माला भगवान श्री गणेश को अर्पित करें। माना जाता है कि इस उपाय को करने से कार्यों में आने वाली बाधाएं दूर हो जाती हैं, साथ ही सफलता भी हासिल होती है।

चने की दाल गरीबों को दान करें (Remedies of Turmeric)

भगवान विष्णु को प्रसन्न करने व उनका आशीर्वाद पाने के लिए आप गुरुवार के दिन चने की दाल और हल्दी का दान गरीबों को करें। इसके अलावा रोजाना भगवान विष्णु की प्रतिमा के समक्ष चुटकी भर हल्दी अर्पित करें ऐसा करने से प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहती है।

बुरे सपने आना बंद हो जाते हैंं (Remedies of Turmeric)

अगर आपका धन लंबे वक्त से अटका हुआ है तो आप थोड़ा चावल लें उसमें हलदी को मिलाकर रंग लें फिर इन्हें लाल वस्त्र में बांधकर अपने पर्स में रख दें। माना जाता है कि कुछ ही दिनों में आपका अटका धन वापस मिल जाएगा। अगर बुरे सपने आपको रातभर सोने नहीं देते हैं तो ऐसे में हल्दी की एक गांठ पर मौली बांधकर अपने सिरहाने रखकर सो जाएं। ऐसा करने से बुरे सपने आना बंद हो जाते हैं और बढ़िया नींद भी आती है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!