Monday, May 27, 2024

Crime news:अवैध संबंधों के चलते हुई थी राजेश की हत्या, पुलिस ने किया हत्याकांड का पर्दाफाश, मृतका की पत्नी समेत तीन गिरफ्तार

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24News Pilkhuwa: (Crime news)कोतवाली पुलिस ने राजेश हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए मृतक की पत्नी सहित तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे व निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू, दराती, मृतक का टूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने अवैध संबंधों के चलते योजनाबद्ध तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया था।

क्या है मामला

15 मार्च को थाना पिलखुवा क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था । जिसकी पहचान ग्राम रेवड़ी रेवड़ा थाना मुरादनगर जनपद गाजियाबाद निवासी राजेश के रूप में हुई थी। मृतक के भाई की तहरीर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने पुलिस टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे।

मुकीमपुर रोड से हत्यारोपियों को पकड़ा

पुलिस द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम एवं आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाये जाने हेतु चलाए जा रहे अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में पिलखुवा पुलिस द्वारा राजेश हत्याकांड का सफल अनावरण करते हुए हत्या में संलिप्त मृतका की पत्नी तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे / निशांदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू, दरांती व मृतक का टूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

अवैध संबंधों के चलते की थी राजेश की हत्या

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त कौशल शिवा ने पूछताछ में बताया कि उसकी और अभियुक्ता पुष्पा उर्फ पूजा की दोस्ती काफी पुरानी हैं। पूजा उर्फ पुष्पा की शादी, ग्राम रेबडी रेबडा निवासी राजेश (मृतक ) से हो गई थी तथा शादी के बाद भी पुष्पा उर्फ पूजा से उसका अकेले में मिलना जुलना रहता था। पुष्पा का पति राजेश 3-4 साल पहले अपनी पत्नी व बच्चो के साथ पिलखुवा में रहकर मौची का काम करता था। इसी दौरान उसकी और पुष्पा की नजदीकियां और भी बढ गयी थी। राजेश पुष्पा के साथ मारपीट करता था तथा पुष्पा अपने पति राजेश से परेशान होकर उससे शादी करने के लिए तैयार थी और वह भी पुष्पा से शादी करना चाहता था। इसलिए उसने व पुष्पा ने राजेश की हत्या करने की योजना बनाई। पुलिस को आरोपी ने बताया कि 13 मार्च को योजनाबद्ध तरीके से उसने अपने दोस्त दीपक उर्फ फाईटर के साथ मिलकर राजेश को मयूरी रिक्शा खरीदने के बहाने पिलखुवा बुलाया। इसके बाद उन्होने जटपुरा वाले रोड पर एक गेहूं के खेत की मेंढ पर बैठकर राजेश को अधिक बीयर पिलायी और इसी दौरान उन दोनों ने मिलकर चाकू व दरांती से राजेश की गर्दन, मांथे व पेट पर वार कर हत्या कर दी थी। मृतक राजेश का मोबाइल फोन व पर्स इसलिए निकाल लिया था जिससे उसकी पहचान किसी को न हो सकें और राजेश का फोन तोडकर गेंहू के खेत में फेंक दिया था तथा पर्स मसूरी नहर में में फेंक दिया था।

यह है पकड़े गए हत्यारोपी

मौ० डबरिया अर्जुन नगर कस्बा व थाना पिलखुवा निवासी कौशल शिवा, मौ० डबरिया अर्जुन नगर कस्बा व थाना पिलखुवा जनपद हापुड निवासी दीपक उर्फ फाईटर व राजेश निवासी रेबडी रेबडा थाना मुरादनगर जनपद गाजियाबाद निवासी पुष्पा उर्फ पूजा हैं।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!