Thursday, February 29, 2024

Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता…

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Lucknow Crime News Khabarwala 24 News Lucknow : यूपी की राजधानी लखनऊ में सम्पत्ति के लिए अपनी साली का गला रेतकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी संतोष सैनी ने दृश्यम फिल्म दो बार देखी थी। इस फिल्म को देखने के पीछे उसने मकसद बताया कि फिल्म में घटना के बाद कोई सुराग न बचे, इसके तरीके बताए गए है। फिल्म को देखकर ही उसने तय किया कि एक बड़ी गाड़ी चाहिये जिसमें चार-पांच लोग आराम से बैठ सके।

उन्नाव में छोड़ा फोन, बाकी के स्विच ऑफ (Lucknow Crime News)

लखनऊ पुलिस ने बताया कि आरोपी संतोष ने अपनी साली नीलम को अगवा करने से पहले सबसे कह दिया था कि मोबाइल घर से ही बंद कर लेना। उसने अपना मोबाइल उन्नाव भेज दिया था ताकि उस पर कोई शक न कर सके। संतोष ने बताया कि हैदरगंज तिराहे से गुजर रही ग्रे इनोवा पर नजर पड़ी तो उसका नम्बर नोट कर लिया था। फिर मुन्नू से इसी नम्बर की प्लेट बनवाई। शुभम गाड़ी लाया तो उस पर यही फर्जी नम्बर प्लेट लगा दी गई ताकि पुलिस उन तक न पहुंच सके।

पति से 10 साल से अलग रह रही थी (Lucknow Crime News)

नीलम की शादी वर्ष 2010 में उन्नाव के जसमढ़ा निवासी रवि सैनी से हुई थी। कुछ समय बाद नीलम का पति से विवाद हो गया था तो वह जुड़वा बच्चों को लेकर मायके आ गई थी। रवि ने दूसरी शादी कर ली थी। तभी से वह अपने मायके में रह रही थी।

गला दबाया, फिर ब्लेड से दो बार रेता पर बच गई (Lucknow Crime News)

संतोष ने बताया कि छह नवम्बर को उसे तेलीबाग होते हुए मोहनलालगंज ले गया था। गाड़ी में ही मुन्नू ने उसका गला दबा दिया था पर वह मरी नहीं थी। इस पर झाड़ियों के पास उसे नीचे उतार लिया गया। यहां ब्लेड से गला रेता था। तभी आसमां ने कहा कि नीलम अभी मरी नहीं है। ऐसा कह उसने फिर ब्लेड से उसकी गर्दन रेती थी। उसे मरा समझ कर वह लोग चले आये थे।

संपत्ति की लालच में रची साजिश (Lucknow Crime News)

आरोपी संतोष सैनी उर्फ मंत्री की पत्नी दो बहने हैं। संतोष के ससुर ने अपनी काफी सम्पत्ति व मकान नीलम के नाम कर दिया था। नीलम का पति से अलग हो चुका था, इसलिये उसे ज्यादा हिस्सा दिया जा रहा था। उन्नाव में ससुर की एक जमीन और मकान अभी बचा था। उसे लगा था कि ससुर यह सम्पत्ति भी नीलम को दे देंगे। इसलिये उसने ससुर को सबक सिखाने के लिये साजिश की।

Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता...

add
add

Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता... Lucknow Crime News जीजा ने दृश्यम मूवी देख रची हत्या की साजिश, साली को बेहोश कर गला रेता...

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!