Saturday, June 15, 2024

Mr and Mrs Mahi Review कमजोर कहानी पर राजकुमार-जाह्नवी की जोड़ी पड़ गई भारी

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi: Mr and Mrs Mahi Review टैलेंटेड स्टार राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आ रहे हैं। दोनों की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक बार फिर फिल्ममेकर करण जौहर ने जाह्नवी पर भरोसा जताया है। अब देखना ये होगा कि जाह्नवी करण की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरती हैं। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी यह एक रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसे एक बार सिनेमाघरों में देखना तो बनता है।

पारिवारिक फिल्म है (Mr and Mrs Mahi Review)

यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। फिल्म की कहानी एक कुंठित इंसान पर बेस्ड है, जो दूसरों की सफलता नहीं देख पाता है। उसे जलन होती है। वह काफी सेल्फिश बन जाता है और उस इंसान की भूमिका राजकुमार निभाते हुए नजर आ रहे हैं, जिसका नाम महेंद्र माही अग्रवाल है, जो बनना तो एक क्रिकेटर चाहता है, लेकिन बन कुछ और जाता है। महेंद्र के पिता की भूमिका में आपको दिग्गत अभिनेता कुमुद मिश्रा नजर आएंगे।

Mr and Mrs Mahi Review कमजोर कहानी पर राजकुमार-जाह्नवी की जोड़ी पड़ गई भारी

सेलेक्शन नहीं हो पाता है (Mr and Mrs Mahi Review)

कई कोशिशों के बाद भी, महेंद्र का सेलेक्शन नहीं हो पाता है और उसके पिता उसे अपनी स्पोर्ट्स की दुकान में बैठा देते हैं। महेंद्र का एक छोटा भाई भी है, जो एक टीवी स्टार है, जिसके स्टारडम से उसके पिता काफी खुश रहते हैं, और महेंद्र को जलन होती है। खैर, महेंद्र की शादी महिमा माही अग्रवाल से हो जाती है, जिसकी भूमिका में आपको जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। महिमा के आते ही महेंद्र की जिंदगी बदल जाती है। महिमा भी बचपन से क्रिकेटर बनना चाहती थी, लेकिन वह अपने पिता की वजह से डॉक्टर बन जाती है।

सिनेमाघरों में देखे पूरी फिल्म (Mr and Mrs Mahi Review)

एक तरफ अपने पिता की वजह से महेंद्र क्रिकेट नहीं खेल पाता, तो वहीं दूसरी तरफ अपने पिता की वजह से महिमा को भी क्रिकेट छोड़ना पड़ता है। अब आप सोच रहे होंगे कि जब दोनों ने क्रिकेट खेलना छोड़ दिया है, तो फिर फिल्म में आगे क्या होने वाला है? अब ये जानने के लिए आपको सिनेमाघरों में जाकर पूरी फिल्म देखनी होगी। फिल्म में अभिनय की बात की जाए तो राजकुमार-जाह्नवी कपूर से लेकर राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, अभिषेक बनर्जी सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है।

Mr and Mrs Mahi Review कमजोर कहानी पर राजकुमार-जाह्नवी की जोड़ी पड़ गई भारी

दोनों की केमिस्ट्री आपका दिल जीत लेगी (Mr and Mrs Mahi Review)

अब कहानी की बात की जाए, तो इसमें कुछ नयापन देखने को नहीं मिलता। इसलिए यह कह पाना कि यह फिल्म आप लोगों को काफी पसंद आएगी, मेरे लिए थोड़ा कठिन है। फिर भी एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन की वजह से आप इसे एक बार तो देख ही सकते हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का क्या असर पड़ने वाला है, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिल्म में राजकुमार के साथ जाह्नवी की जोड़ी आपको बेहद पसंद आने वाली है। दोनों की केमिस्ट्री आपका दिल जीत लेगी। वैसे, फिल्म का फर्स्ट हाफ थोड़ा स्लो है, जिससे आपको थोड़ी बोरियत जरूर महसूस होगी, लेकिन सेकंड हाफ आते-आते फिल्म की कहानी अच्छी स्पीड में चलने लगती है। इंटरवल के बाद की कहानी काफी सॉलिड है।

वन टाइम वॉचेबल फिल्म (Mr and Mrs Mahi Review)

संगीत की बात करें तो आदेश श्रीवास्तव, विशाल मिश्रा, तनिष्क बागची निश्चित रूप से आपको सुकून पहुंचाएंगे। कुल मिलाकर कहा जाए तो यह वन टाइम वॉचेबल फिल्म है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!