Sunday, April 14, 2024

LokSabha Election 2024 मेरठ-हापुड़ सीट पर घमासान, सपा बदल सकती है प्रत्याशी, किसे मिल सकता है टिकट

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Lucknow: LokSabha Election 2024 समाजवादी पार्टी में मुरादाबाद और रामपुर में टिकट को लेकर चले सियासी संग्राम के बाद इन दोनों स्थानों पर पार्टी धड़ों में बंटी दिखाई दे रही है। पार्टी नेतृत्व ने बीच का रास्ता निकालते हुए टिकट बंटवारा तो कर दिया है लेकिन अंदरूनी कलह के कारण कार्यकर्ताओं में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। वहीं अब मेरठ से सपा  में अपना प्रत्याशी बदलने के कयास चल रहे हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार भानु प्रताप सिंह का टिकट काटकर नए प्रत्याशी का ऐलान आज ही होने की संभावना है। हालांकि चर्चा है कि अखिलेश के करीबी सरधना विधायक अतुल प्रधान को प्रत्याशी बनाया जा सकता है।

सपा में चल रहा मंथन (LokSabha Election 2024)

भानु प्रताप सिंह के टिकट की घोषणा के बाद से ही मेरठ के नेताओं के बीच ही सहमति नहीं बन पा रही है। भानु प्रताप सिंह को टिकट देने पर सपा के कुछ नेताओं ने खुला विरोध किया। जिसके चलते पार्टी को अपने फैसले से पीछे हटना पड़ रहा है। स्थानीय सपा नेताओं और जनप्रतिनिधियों कहना है कि पार्टी किसी स्थानीय नेता को ही उम्मीदवार बनाए। इसी को लेकर सपा नेताओं को लखनऊ बुलाया गया। नए प्रत्याशी को लेकर सपा में मंथन चल रहा है।

शाम तक हो सकता है प्रत्याशी का एेलान (LokSabha Election 2024)

पार्टी सूत्रों के अनुसार आज शाम तक नए प्रत्याशी के नाम का ऐलान हो सकता है। सूचना है कि बैठक हुई है। जिसमें अखिलेश यादव , सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के अलावा प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह, सरधना विधायक अतुल प्रधान, हस्तिनापुर से पूर्व विधायक योगेश वर्मा, पूर्व कैबिनेट मंत्री और किठौर विधायक शाहिद मंजूर, राष्ट्रीय सचिव आकिल मुर्तजा, पूर्व सांसद हरीश पाल के बेटे नीरज पाल, जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी थे।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!