Monday, May 27, 2024

जंगली सूकर पकड़ने के लिए खेत में लगाए जाल में फंस गया तेंदुआ

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarawala24NewsDholana(Hapur): जंगली सूकर पकडऩे के लिए गांव नंगला काशी के कुछ ग्रामीणों द्वारा लगाए गए जाल में एक तेंदुआ फंस गया। ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तेंदुए को पकडऩे का प्रयास किया। लेकिन तेंदुआ एक ग्रामीण को घायल करते हुए भाग निकला। तेंदुए के जाल में फंसने की वीडियो वायरल हो रही है।

कपूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नगला काशी के जंगल में सूकर पकड़ने के लिए कुछ युवकों द्वारा जाल लगाया गया था। बताया जाता है कि दोपहर के समय जाल में अचानक एक तेंदुआ फंस गया। तेंदुआ देखकर युवकों में हड़कंप मच गया और जान सकते में आ गई। बताया जाता है कि ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों को तेंदुआ पकडऩे की सूचना दी। कुछ देर बाद तेंदुआ जाल को फाड़कर जारचा की तरफ भाग गया। तेंदुए का जाल में फंसे होने का वीडियो वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि तेंदुए को पकडऩे के लिए युवकों ने प्रयास किया तो एक ग्रामीण घायल भी हो गया। देर शाम यह वीडियो वायरल हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि तेंदुआ के आने की सूचना से दहशत हैं। इस संबंध में वन विभाग के अधिकारियों को सूचित किया गया है।

गाजियाबाद कोर्ट में भी मिला था तेंदुआ

पिछले दिनों गाजियाबाद कोर्ट में भी एक तेंदुआ पहुंच गया था, जिसने कई लोगों को घायल कर दिया था। वन विभाग की टीम ने उसे पकड़ लिया था।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!