Saturday, April 13, 2024

Heinrich Klaasen IPL 2024 रसेल-रिंकू से भी खतरनाक है ये बल्लेबाज, सिर्फ छक्कों से जड़ता है अर्धशतक, चौके लगाने में भी नहीं करता विश्वास

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Heinrich Klaasen IPL 2024 वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर आंद्रे रसेल और भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन फिनिशर रिंकू सिंह क्रिकेट की दुनिया के वह खिलाड़ी हैं, जो किसी भी पल मैच का रुख बदल सकते हैं। दोनों में सिक्स हिंटिंग कैपेबिलिटी अन्य खिलाड़ियों की तुलना में काफी अधिक है। दोनों को ही दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में गिना जाता है, लेकिन एक बल्लेबाज ऐसा भी है जो दोनों से कई गुना ज्यादा खतरनाक है और वह केवल छक्के जड़ने में विश्वास रखता है।

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन हैं, जोकी चौकों से ज्यादा छक्के जड़ने में विश्वास रखते हैं और इसका नमूना उन्होंने आईपीएल 2024 के अपने पहले ही मुकाबले में दिखा दिया है।

आईपीएल 2024 में हेनरिक क्लासेन ने दिखाया दम (Heinrich Klaasen IPL 2024)

बता दें कि हेनरिक क्लासेस सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे हैं और आईपीएल 2024 के अपने पहले ही मुकाबले में उन्होंने 63 रनों की धुआंधार पारी खेली है। इस दौरान उन्होंने 29 गेंद में 217 रनों के स्ट्राइक रेट से 63 रन बनाए हैं, जिसमें 8 छक्के शामिल हैं। इस बीच उनके बल्ले से एक भी चौका देखने को नहीं मिला है। हालांकि इतनी दमदार पारी खेलने के बावजूद वह टीम को मुकाबले में जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके।

सनराइजर्स हैदराबाद को करना पड़ा हार का सामना (Heinrich Klaasen IPL 2024)

बीती रात 23 मार्च को आईपीएल 2024 के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने थीं। इस मुकाबले में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208/7 रन बनाए थे। इसका पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम लाख कोशिशों के बाद भी 204/7 रन ही बना सकी और इसके साथ ही एसआरएच को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान हेनरिक क्लासेन के अलावा हैदराबाद के किसी अन्य बल्लेबाज ने कुछ ख़ास नहीं किया। एसआरएच के दूसरे टॉप रन स्कोरर मयंक अग्रवाल और अभिषेक शर्मा रहे, जिन्होंने क्रमश: 32, 32 रन बनाए।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!