Friday, May 24, 2024

कांग्रेसियों ने दिल्ली जाकर मशाल जुलूस में लिया भाग, प्रदेश अध्यक्ष लल्लू से की मुलाकात

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

khabarwala24News Hapur : हापुड़ शहर के कांग्रेस का पदाधिकारी और सदस्य दिल्ली में लाल किले पर एकत्रित हुए। जहां उन्होंने राहुल गांधी की संसद सदस्यता निरस्त किए जाने के विरोध में कांग्रेस द्वारा निकाली गई “मशाल जुलूस” में हिस्सा लिया और केंद्र सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया।
मशाल जुलूस शांतिवन से शुरू होकर लाल किला होते हुए आगे की ओर रवाना हो ही रहा था, तभी मशाल जुलूस के दौरान दिल्ली पुलिस के सिपाहियों और पैरामिलिट्री फोर्स ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश की, उसके बावजूद भी कांग्रेसी कार्यकर्ता नहीं रुके और अपने नेता राहुल गांधी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।
शहर कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रवक्ता गौरव गर्ग ने कहा कि देश भर का कांग्रेस जन अपने नेता राहुल गांधी के साथ खड़ा हैं। देश की तानाशाही भाजपा सरकार के खिलाफ और अडानी मामले में राहुल गांधी ने जिस तरह आवाज उठाई हैं उससे केंद्र की भाजपा सरकार बौखलाई हुई हैं। केंद्र की सत्ता में बैठी भाजपा सरकार के दिलो दिमाग में राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता और अडानी मामले को लेकर खौफ हैं।
वरिष्ठ कांग्रेसी वाई.के शर्मा ने कहा कि भाजपा उनके नेता राहुल गांधी के समर्थन में सड़क पर उतर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए कितनी भी पुलिस और फोर्स लगा लें लेकिन वह कांग्रेस के कार्यकताओं का मनोबल व उनका संघर्ष कभी नहीं तोड़ पाएगी। उन्होंने कहा कि सत्य को परेशान तो किया जा सकता हैं लेकिन पराजित नहीं। । इसी बीच हापुड़ के कांग्रेस जनों की यूपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार “लल्लू” से मुलाकात भी हुई जहां उन्होंने संगठन से जुड़ी बाते उनसे साझा की और उनकी खामियां दूर करने का निवेदन भी किया। “मशाल जुलूस” निकालने के दौरान कांग्रेस के नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया। उन्होंने कहा कि जल्द यूपी में कांग्रेस संगठन में बड़ा फेरबदल देखने को मिलेगा। इस दौरान संजीव मिश्रा, सुबोध वाजपेई, भरत लाल शर्मा सहित दर्जनों कांग्रेस जन मौजूद रहे।

 

add
add

42837147-0841-450c-b1a9-40cbe87b1125

sda
sda

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!