Thursday, February 29, 2024

Bade miyan chote miyan teaser देश को बचाने निकले अक्षय और टाइगर , टीजर हुआ रिलीज ; पृथ्वीराज का दमदार विलेन रूप

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi: Bade miyan chote miyan teaser बॉलीवुड के ऑरिजिनल एक्शन स्टार अक्षय कुमार और एक्शन यंग हीरो टाइगर श्रॉफ अगर एक साथ फिल्म में आ रहे हों तो बड़े पर्दे पर एक्शन के धमाके की उम्मीद अपने आप लग जाती है। इन दोनों की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर आ गया है और ये टीजर उम्मीदों पर एकदम खरा नजर आ रहा है। टीजर में हाई आॅक्टेन ड्रामी से लेकर देशभक्ति की लहर देखने को मिली है।

‘भारत’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके अली अब्बास जफर की अगली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है। इस फिल्म में जब अक्षय और टाइगर को कास्ट किया गया तभी तय हो गया था कि अली इस बार एक्शन का लेवल बहुत ऊंचा करने वाले हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के टीजर में स्टंट्स और एक्शन पीस की जो झलक दिख रही है, वो एक्शन लवर ऑडियंस की एक्साइटमेंट बहुत बढ़ा देगी।

आर्मी ऑफिसर्स के रोल में हैं अक्षय कुमार- टाइगर श्रॉफ (Bade miyan chote miyan teaser)

टीजर में नजर आ रहे सीन्स बताते हैं कि अक्षय और टाइगर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में आर्मी ऑफिसर्स के रोल में हैं। ये दोनों एक खास मिशन पर हैं, जहां इनका दुश्मन भारत की सुरक्षा पर हाईटेक खतरा लेकर आया है। फिल्म में विलेन का रोल साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन कर रहे हैं । मगर टीजर में उनका चेहरा रिवील नहीं किया गया है। लेकिन उनकी डायलॉग डिलीवरी का अंदाज ही ये बताने के लिए काफी है कि उनका विलेन अवतार बहुत दमदार होने वाला है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के टीजर में एक लैब टाइप का सेटअप नजर आता है और ऐसा लगता है कि वहां एक सुपरह्यूमन तैयार किया जा रहा है। जिसमें AI (आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस) भी है। ये कुछ सुपर एडवांस सोल्जर जैसा मामला लग रहा है, जिससे फाइट करने के लिए भारत की सुरक्षा एजेंसीज ने एक एडवांस टीम बनाई होगी, जिसका हिस्सा अक्षय और टाइगर के किरदार हैं।

एक्शन अंदाज में अक्षय कुमार- टाइगर श्रॉफ (Bade miyan chote miyan teaser)

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म 25 साल पुरानी फिल्म से बहुत अलग है, जिसके साथ इसका शीर्षक साझा किया गया है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नेतृत्व में, इस एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म का निर्देशन उस व्यक्ति ने किया है, जिसने ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘भारत’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अली अब्बास जफर इस जहाज के कप्तान के रूप में पूरा न्याय कर रहे हैं।

रिलीज को लेकर उत्साहित हैं अली अब्बास (Bade miyan chote miyan teaser)

अली अब्बास जफर ने एक हालिया बयान में कहा, ‘मैं इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का अभिन्न हिस्सा बनकर खुश हूं। बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों के दिल के बहुत करीब है और इस सामूहिक मनोरंजन के सभी मनोरंजक तत्वों को दर्शकों तक लाना एक कठिन और सुखद अनुभव था। सबसे बढ़कर, ईद 2024 के लिए इसकी रिलीज तय होने के कारण, यह निश्चित रूप से दर्शकों के लिए पावर-पैक मनोरंजन के साथ त्योहार का आनंद लेने का मौका होगा।

फिल्म की क्या है रिलीज डेट (Bade miyan chote miyan teaser)

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ भी हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 10 अप्रैल 2024 को, ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के समय से ही बॉलीवुड फैन्स को इसका इंतजार रहा है और अगर टीजर पर यकीन किया जाए तो फिल्म में एक्साइटमेंट बनाने वाला पूरा मसाला है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!