Monday, May 27, 2024

Atiq sabarmati to prayagraj: कड़ी सुरक्षा के बीच atiq अतीक को लेकर रवाना हुए यूपी पुलिस के जवान

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24News prayagraj: माफिया atiq ahmed अतीक अहमद को प्रयागराज पुलिस साबरमती जेल से प्रयागराज (Naini jail) नैनी जेल ला रही है। पुलिस की एक टीम शनिवार को (sabarmati jail) साबरमती जेल पहुंची। अतीक को सड़क के रास्ते प्रयागराज लाया जा रहा है। अतीक अहमद को लाने के लिए चालीस सदस्यीय पुलिस टीम को भेजा गया है। पुलिस करीब 1270 किलोमीटर की दूरी 21 घंटे में तय करेगी। सूत्रों की माने तो (Umesh pal) उमेश पाल अपहरण कांड में 28 मार्च को अतीक की पेशी है और उसे सजा हो सकती है।

atiq ahmed
atiq ahmed

माफिया अतीक अहमद (Umesh pal) उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है। सूत्रों की माने तो उसे 28 मार्च को सजा हो सकती है। प्रयागराज पुलिस की एक टीम atiq ahmed अतीक अहमद को लेने के लिए साबरमती जेल पहुंची। जेल अधिकारियों को उमेश पाल अपहरण कांड केस के बारे में जानकारी देकर 28 मार्च को पेशी के बारे में जानकारी दी। इसके बाद अतीक अहमद को प्रयागराज लाने की प्रक्रिया शुरू हुई। पुलिस सूत्रों की माने तो कम से कम 21 से 24 घंटे की यात्रा होगी। प्रयागराज पुलिस लाइन से दो प्रिजन वैन भेजी गई है। सुरक्षा व्यवस्था इतनी कड़ी की गई है कि परिंदा भी पर न मार सके। साबरमती से प्रयागराज तक रास्ते में पड़ने वाले सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को इस बारे में अलर्ट किया गया है। सूत्रों की माने तो माफिया अतीक अहमद उत्तर प्रदेश आने में आनाकानी कर रहा था। अदालत का आदेश होने के कारण पुलिस उसे लेकर सड़क मार्ग से प्रयागराज के लिए निकल गई।

अतीक को लाने की जिम्मेदारी डीसीपी (IPS abhishek bharti) अभिषेक भारती को मिली

माफिया अतीक अहमद atiq ahmed को साबरमती (sabarmati jail) जेल से प्रयागराज लाने की जिम्मेदारी (IPS abhishek bharti) आईपीएस अभिषेक भारती को मिली है। अभिषेक इस समय प्रयागराज में डीसीपी गंगानगर के पद पर तैनात हैं। उनके नेतृत्व में तीन एसीपी और 40 से 50 पुलिसकर्मी का दल (sabarmati jail) साबरमती जेल पहुंचा था। इसके अलावा एसटीएफ की टीम भी शामिल हैं।

बरेली जेल से अशरफ को भी ला सकती है पुलिस

माफिया अतीक अहमद atiq ahmed के छोटे भाई अशरफ को भी पुलिस बरेली से प्रयागराज ला सकती है। अशरफ भी (Umesh pal) उमेश पाल अपरण कांड में आरोपी है। सूत्रों के अनुसार कोर्ट में वह अतीक अहमद के साथ कटघरे में खड़ा हो सकता है।

add1
add1

अतीक, अशरफ, शाइस्ता समेत कई पर दर्ज हैं मुकदमें

उमेश पाल हत्याकांड के मामले में पूर्व सांसद व atiq ahmed माफिया अतीक अहमद, उसका भाई पूर्व विधायक अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, पुत्र असद, उमर, शूटर गुलाम, साबिर, मुस्लिम गुड्डू के खिलाफ मुकदमें दर्ज हैं। इस मामले में पुलिस अभी तक आधा दर्ज से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। कई मददगारों के घरों पर बुलडोजर चला चुकी है। अभी भी पुलिस की कार्रवाई जारी है।

साबरमती जेल में शनिवार को पड़ा था छापा

साबरमती जेल (sabarmati jail) में शनिवार को छापा मारा गया था। माफिया atiq ahmed अतीक के बैरक की सघन तलाशी ली गई थी। बताया जा रहा है कि 1700 जवानों के साथ अचानक हुई छापेमारी से जेल में अफरा तफरी मच गई थी।

Atiq sabarmati to prayagraj: कड़ी सुरक्षा के बीच atiq अतीक को लेकर रवाना हुए यूपी पुलिस के जवान

42837147-0841-450c-b1a9-40cbe87b1125

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!