Sunday, April 14, 2024

10 Actress will be Cast in No Entry 2 : नो एंट्री 2 में लगेगा ग्लैमर का तड़का, एक दो नहीं 10 एक्ट्रेस बनेगी फिल्म की हीरोइन

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : 10 Actress will be Cast in No Entry 2 सलमान खान( Salman Khan) , फरदीन खान( Fardeen Khan) और अनिल कपूर( Anil Kaporo) अभिनीत नो एंट्री फिल्म दर्शकों के दिलों में आज भी बसी हुई है। फिल्म नो एंट्री ने फैंस को खूब एंटरटेन किया । फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे यहीं। वहीं फिल्म के पार्ट 2 को लेकर लंबे समय से खबर आ रही हैं। हाल ही में बोनी कपूर( Boney Kapoor) ने नो एंट्री 2 ( No Entry 2) पर बड़ी अपडेट साझा कर सभी को हैरान कर दिया। बोनी कपूर ने फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा किया है। अब खबर सामने आ रही है कि फिल्म में एक दो नहीं बल्कि 10-10 हीरोइन होने वाली है। बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने नो एंट्री 2 पर अपडेट दिया है।

साल के अंत तक फिल्म शुरू करने की योजना (10 Actress will be Cast in No Entry 2)

फिल्म में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका में होंगे। उन्होंने लीड एक्ट्रेस के रोल से भी पर्दा उठाया है। उत्साह बढ़ाते हुए, निर्माता बोनी कपूर ने खुलासा किया कि अभिनेता फिल्म में एक, दो नहीं, बल्कि दस नायिकाओं के साथ रोमांस करेंगे। उनकी योजना साल के अंत तक फिल्म शुरू करने की है।

शानदार, दिलचस्प और मजेदार होगी स्क्रिप्ट (10 Actress will be Cast in No Entry 2)

मैदान के प्रमोशन के दौरान बोनी कपूर कहा कि, ”कहे गए सभी नाम सच हैं। वे ही [फिल्म में] भूमिका निभा रहे हैं। आशा करते हैं कि चीजें अच्छी तरह से काम करेंगी और यह नो एंट्री 1 की तरह ही दिलचस्प और मजेदार होगी। स्क्रिप्ट बिल्कुल शानदार है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि यह पहली स्क्रिप्ट से ज्यादा मजेदार है।”

एक्ट्रेस नई होगी, पूरी स्टारकास्ट बदल गई है (10 Actress will be Cast in No Entry 2)

उन्होंने आगे बताया कि , ‘सभी एक्ट्रेस नई होंगी। चूंकि पूरी स्टारकास्ट बदल गई है, इसलिए इस फिल्म में 10 एक्ट्रेस होंगी। अभी अभिनेत्रियों का चयन नहीं हुआ है।” बोनी ने कहा कि इस प्रोजेक्ट के लिए एक्ट्रेस और डायरेक्टर अनीस बज्मी को फाइनल कर लिया गया है। इस बीच, अभिनेत्रियों की कास्टिंग चल रही है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!