Monday, February 26, 2024

Virat Performance रणजी में विराट ने तूफानी शतक से मचाया कोहराम, गेंदबाजों को दिन में दिखाई दिए तारे

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Virat Performance भारतीय क्रिकेट टीम अब इंग्लैंड टीम के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज का आगाज 25 जनवरी को हैदराबाद मैच के साथ होगा। इस सीरीज को लेकर सभी फैंस काफी उत्साहित हैं और उनकी उत्सुकता भी लाजमी है। चूकिं इस सीरीज में काटें की टक्कर देखने को मिलने वाली है। अफगानिस्तान टीम को 3 टी20 मैचों की सीरीज में धूल चटाने के बाद अब भारत के सीनियर खिलाड़ियों का मौजूदा रणजी टूर्नामेंट में जबरदस्त परफार्मेंस देखने को मिल रहा है। रणजी ट्रॉफी 2024 के मौजूदा सैशन में विराट का बल्ला आग उगल रहा है।

Ranji Trophy में विराट ने मचाया गदर (Virat Performance)

दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) ने रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) का आयोजन 5 जनवरी से कराया था और इसके हर मैच में लगभग-लगभग सभी खिलाड़ियों का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में अब विराट सिंह (Virat Singh) ने भी तबाही मचाना शुरू कर दिया है, जोकि झारखंड की ओर से खेल रहे हैं। विराट ने झारखंड बनाम महाराष्ट्र (Jharkhand vs Maharashtra) के बीच हुए मुकाबले में अपनी दमदार बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए शानदार शतक जड़ा है। जिसकी जमकर तारीफ हो रही है।

महाराष्ट्र के खिलाफ जड़ा तूफानी शतक (Virat Performance)

झारखंड क्रिकेट टीम के 26 वर्षीय कप्तान विराट सिंह घरेलू क्रिकेट के नामचीन खिलाड़ियों में से एक हैं और लगभग-लगभग हर मैच में उनके बल्ले का दम देखने को मिला है। जिस कड़ी में उन्होंने हाल ही में रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) के मैच नंबर 21 में महाराष्ट्र के खिलाफ शानदार शतक जड़ा है। जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है।

शतकीय पारी खेली, मुकाबला रहा ड्रा (Virat Performance)

विराट सिंह ने महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के खिलाफ पहली पारी में 171 गेंदों का सामना करते हुए 108 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली है, जिस पारी में उनके बल्ले से 8 चौके और 3 छक्के भी निकले हैं। हालांकि टीम के बाकी खिलाड़ियों का बराबर साथ नहीं मिल पाने की वजह से उनकी टीम मुकाबले को अपने नाम नहीं कर सकी और मुकाबला ड्रा पर खत्म हो गया है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!