Saturday, June 15, 2024

Viral Video मां ने बर्थडे पर बेटी को दिया ऐसा तोहफा, देखते ही पब्लिक बोली- कोई हमें भी दे दो प्लीज

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi: Viral Video पानीपुरी खाना किसे पसंद नहीं? ये वो स्ट्रीट फूड है, जिसे शायद ही कोई खाने से मना कर पाए। बच्चे हों या बड़े, हर कोई गोलगप्पे खूब चाव लेकर खाते हैं। कुछ तो ऐसे भी हैं, जो इसे रोज खा सकते हैं। एक लड़की भी पानीपुरी की इस कदर दीवानी है कि उसका गोलगप्पा प्रेम देखकर घरवालों ने उसे बर्थडे पर ऐसा खास तोहफा दिया कि देखकर वह भी हैरान रह गई।

वीडियो हुआ वायरल (Viral Video)

दरअसल, मुंबई की रिया जैन को उनकी मां ने तोहफे में एक गुलदस्ता भेंट किया है। अब आप कहेंगे कि इसमें क्या खास है तो ये कोई ऐसा-वैसा बुके नहीं, बल्कि पानीपुरी का गुलदस्ता है। जी हां,आपने बिल्कुल सही पढ़ा है। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि गुलदस्ते में कैसे गोलगप्पे, खट्टा-मीठा पानी और रगड़े की प्लेसिंग की गई है।

बेहद पसंद आया वीडियो (Viral Video)

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर रिया ने बताया कि कैसे घरवालों ने उन्हें पानीपुरी का गुलदस्ता देकर सरप्राइज कर दिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मेरा पानीपुरी का जुनून नेक्स्ट लेवल पर पहुंच गया है। इसलिए कुछ महीने पहले मेरे बर्थडे पर मां और घरवालों ने मुझे यह अनोखा उपहार दिया।

पानीपुरी गुलदस्ते का आइडिया काफी जोरदार लगा (Viral Video)

रिया ने कहा, मैंने आज से पहले कभी ऐसा कुछ नहीं देखा है। घरवालों के आइडिया और उनकी क्रिएटिविटी ने मुझे हैरान कर दिया है। कई लोगों ने जब मुझसे इसके बारे में पूछा, तो आज मैं आप सभी से इसे शेयर कर रही हूं। लोगों को पानीपुरी गुलदस्ते का आइडिया काफी जोरदार लगा है। खासकर लड़कियों को यह बेहद पसंद आया है।

यूजर्स ने किए कमेंट्स (Viral Video)

एक यूजर ने लिखा है, कोई मुझे भी दे दो प्लीज. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, ये बिल्कुल सही आइडिया है. कम से कम काम तो आया। एक अन्य यूजर ने लिखा है, मैं तो यह सोचकर हैरान हूं कि गोलगप्पों को बुके पर चिपकाया कैसे होगा।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!