Wednesday, April 17, 2024

Viral Video दुल्हा 5 फीट का, 3 फीट की दुल्हन, वीडियो देखकर लोग बोले रब ने बनाई अनोखी जोड़ी

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi: Viral Video कहा जाता है कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं। शादी को भारत में एक पवित्र बंधन का दर्जा दिया जाता है। आपने देशभर में कई अनोखी शादियों के बारे में आपने सुना होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत में एक 3फीट की लड़की ने साढ़े 5 फीट के लड़के से शादी की? लड़की जाने-माने टीवी शो बूगी-वूगी की विनर रह चुकी है और दोनों पिछले 8 सालों से एक दूसरे को जानते हैं।

यह खबर है मध्य प्रदेश के जबलपुर की। जहां एक साढ़े 5 फीट के दूल्हे ने 3 फीट की दुल्हन के साथ सात फेरे लिए। दूल्हे ने घुटने के बल बैठकर लड़की को वरमाला पहनाई और सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो गए।

धूमधाम से हुई शादी (Viral Video)

जबलपुर में एक सामाजिक संस्था द्वारा रचाई गई इस अनोखी शादी के पीछे कहानी भी बहुत ही अनोखी है। इन दोनों की शादी जबलपुर के शिव मंदिर में बड़े ही धूमधाम से हुई। शादी में संध्या के परिवार से कोई नहीं आया था लेकिन सामाजिक संस्था ने इसकी कमी महसूस होने नहीं दी और बड़े अच्छे से दोनों की शादी करवाई।

एक दूसरे को 8 साल से जानते हैं दोनों (Viral Video)

दरअसल, दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को तकरीबन 8 साल से जानते हैं और यही वजह है कि दोनों ने एक-दूसरे को अपना साथी बनना मुनासिब समझा। एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करने वाला प्रभात लंबे समय से संध्या से शादी करना चाहता था लेकिन संध्या के घरवाले इस बात को लेकर राजी नहीं हो रहे थे। यही वजह है कि फिर संध्या और प्रभात ने एक मंदिर में सात फेरे लिए।

संध्या रह चुकी है बूगी वूगी में विनर (Viral Video)

संध्या बचपन में बूगी वूगी प्रोग्राम में विनर रह चुकी हैं। संध्या के परिवार में उसके पिता नहीं हैं और वह मां के साथ ही रहती हैं। ये ही नहीं बल्कि संध्या की फैमिली की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। पिछले कई सालों से प्रभात ही उसके घर का लगभग सारा खर्चा उठा रहा था।

 

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!