Thursday, May 23, 2024

Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड !

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Tiger 3 Khabarwala 24 News New Delhi:दीपावली के खास मौके पर सलमान खान ने बड़ा धमाका कर दिया है।12 नवंबर को इस साल की मच-अवेटेड फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसे देखने के लिए सिनेमा घरों में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। टाइगर 3 का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सलमान की स्पाई थ्रिलर एक्शन पैक्ड फिल्म ने त्योहार के जश्न और रौनक को डबल कर दिया है। आइए जानते हैं कि टाइगर 3 ने पहले दिन कितनी कमाई की

 

‘टाइगर 2’ की कैसी रही कमाई? (Tiger 3)

टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘टाइगर 3’ सलमान खान के फैंस के लिए इस साल का दीपावली का गिफ्ट साबित हुई है। टाइगर-3 की दहाड़ ने बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ा धमाका कर दिया है। फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

Sacnilk की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर 2 ने पहले दिन भारत में करीब 44.50 करोड़ की कमाई करके शानदार बिजनेस किया है। शाहरुख खान की जवान और पठान के मुकाबले सलमान की टाइगर 3 की ओपनिंग थोड़ी कम है, लेकिन फिर भी कटरीना और सलमान के फिल्मी करियर में टाइगर 3 एक बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। हालांकि, टाइगर 3 की टीम की तरफ से अभी ऑफिशियल कलेक्शन आना बाकी है।

टाइगर -3 नहीं तोड़ पाई पठान-जवान का रिकॉर्ड (Tiger 3)

शाहरुख खान की पठान की बात करें तो ये फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़ की कमाई कर रिकॉर्ड बनाया था। वहीं, सितंबर में रिलीज हुई शाहरुख की जवान ने पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की थी। ऐसे में साल की बिगेस्ट ओपनर फिल्म बनने में सलमान की टाइगर 3 शाहरुख की पठान और जवान से पीछ रह गई।

सलमान के फैंस का देखने को मिला उत्साह (Tiger 3)

टाइगर 3 की बात करें तो फिल्म की ओपनिंग धमाकेदार अंदाज में हुई। सलमान खान के फैंस ने ढोल-नगाड़ों के साथ थिएटर के बाहर नाचते हुए जश्न मनाया। कई लोगों ने सड़कों पर भाईजान के पोस्टर्स के साथ उनके नाम के नारे भी लगाए।सलमान के फैंस में अलग ही ही उत्साह देखने को मिल रहा है.

शाहरुख के कैमियो ने फिल्म में मचाया धमाका (Tiger 3)

टाइगर 3 में शाहरुख खान का दमदार कैमियो भी है। पठान और टाइगर को एक साथ स्क्रीन पर देखकर फैंस थिएटर में क्रेजी होते दिखे। लोग थिएटर में अपनी सीट से उठकर डांस करने से खुद को रोक नहीं पाए।

सलमान-कटरीना की जोड़ी ने मचाया धमाल (Tiger 3)

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी टाइगर 3 को मिक्स्ड रिव्यू मिले हैं। फिल्म में एक बार फिर सलमान और कटरीना की सुपरहिट जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया। स्पाई थ्रिलर फिल्म में सलमान खान की एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है। टाइगर 3 में विलेन बने इमरान हाशमी को भी निगेटिव रोल में सराहना मिल रही है। कटरीना ने भी अपने एक्शन पैक्ड अवतार से लोगों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी है।

Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड !

add
add

Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड ! Tiger 3 सलमान की फिल्म ने दीपावली पर किया बड़ा धमाका, नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड !Tiger 3

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!