Friday, May 24, 2024

Indore News: Taapsee Pannuअभिनेत्री तापसी पन्नू पर देवी देवता केे अपमान का आरोप, इंदौर में तापसी पन्नू के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24NewsIndore: वाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)ने 14 मार्च को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था। वीडियो एक फैशन शो का है। तापसी ने खुले गले की ड्रेस पर देवी लक्ष्मी मां का लॉकेट गले में पहन रखा है। इस बात पर हिन्दू संगठन ने आपत्ति दर्ज कराई है। इसको लेकर माध्यप्रदेश के इंदौर में शिकायत दर्ज हुई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि तापसी पन्नू ने सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाया है। इसके साथ ही उनकी धार्मिक भावाओं को आहत किया गया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर उचित कार्रवाई की बात कही है।

क्या की गई है शिकायत

इंदौर मेें फिल्म अमिनेेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)पर हिन्द रक्षक संगठन ने अश्लीलता फैलाने और हिन्दू देवी-देवता का अपमान करने का अारोप लगाया है। सगंठन संयोजक एकलव्य गौड़ ने छत्रीपुरा थाने में तापसी के खिलाफ शिकायत की भी है। संस्था हिंद रक्षक ने इस मामले में अभिनेत्री तापसी पर केस दर्ज करने की मांग की है। शिकायत में लिखा है कि केस दर्ज नहीं किया गया तो प्रदर्शन किया जाएगा।

add1
add1

पुलिस मामले की जांच में जुटी

एकलव्य गौड़ सोमवार को अपने साथियों के साथ छत्रीपुरा थाने पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक्ट्रेस (Taapsee Pannu) तापसी पन्नू पर अश्लीलता फैलाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हिन्दू समाज की भावनाएं आहत हुई है। गौड़ ने पुलिस अफसरों को उस तस्वीर के स्क्रीन शाॅट भी सबूत के तौर पर भेजे, जिसमें खुली ड्रेस में तापसी ने एक हार पहना है। जिसके पेंडल पर देवी बनी है। गौड़ ने कहा कि कार्रवाई नहीं होती है तो फिर संगठन सड़कों पर इसका विरोध करेंगे। छत्रीपुरा पुलिस अब इसकी जांच करेगी।

Indore News: Taapsee Pannuअभिनेत्री तापसी पन्नू पर देवी देवता केे अपमान का आरोप, इंदौर में तापसी पन्नू के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप

क्या है मामला

अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने 14 मार्च को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था। वीडियो एक फैशन शो का है। तापसी ने खुले गले की ड्रेस पर देवी लक्ष्मी मां का लॉकेट गले में पहन रखा है। इस बात पर हिन्दू संगठन ने आपति्त दर्ज कराई है।

कौन है एकलव्य गौड़

बता दे कि एकलव्य गौड़ विधायक मालिनी गौड़ के बेटे है और भाजपा की नगर कार्यकारिणी में पदाधिकारी भी है। इससे पहले उन्होंने कामेडियन मुनव्वर फारुकी का इंदौर में शो रुकवा दिया था और कामेडियन पर भगवान राम का अपमान करने का अारोप लगाते हुए तुकोगंज पुलिस के हवाले कर दिया था। मुनव्वर को काफी दिनों तक जेल में रहना पड़ा था और सुप्रीम कोर्ट से उसकी जमानत हुई थी।

Taapsee Pannu with Shah Rukh Khan
Taapsee Pannu with Shah Rukh Khan

शाहरुख संग इस फिल्म में नजर आएंगी तापसी पन्नू ((Taapsee Pannu))

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पिछली बार फिल्म दोबारा में नजर आई थीं, जिसका डायरेक्शन अनुराग कश्यप ने किया था। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी को कुछ खास सफलता नहीं मिला थी अब तापसी बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आएंगी, जो इस साल के आखिर में सिनेमाघरों में रिलीज देगी.। इस फिल्म का डायरेक्शन मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। तापसी पन्नू पहली बार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों की जोड़ी क्या कमाल दिखा पाती है?

42837147-0841-450c-b1a9-40cbe87b1125

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!