Thursday, February 29, 2024

Royal Enfield 2 new variants रॉयल एनफील्ड की यह धांसू बाइक मिलिट्री सिल्वरब्लैक और मिलिट्री सिल्वररेड विकल्प में भी उपलब्ध होगी, जानिए कीमत

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Royal Enfield 2 new variants 2 New Variants रॉयल एनफील्ड ने हाल ही कई मॉडल लॉन्च किए हैं। हालांकि इन सबके बावजूद भी कंपनी की Bullet दशकों से आइकन बनी हुई है। अब रॉयल एनफील्ड ने बुलेट 350 मॉडल में एक और खास अपडेट लेकर आई है। दरअसल क्लासिकल बाइक्स बनाने वाली ब्रांड ने अपनी बुलेट 350 को 2 नए पेंट स्कीम में लॉन्च किया है। यह बाइक अब मिलिट्री सिल्वरब्लैक और मिलिट्री सिल्वररेड रंग विकल्प में भी उपलब्ध होगी। बता दें कि अगस्त 2023 में लॉन्च हुई, नई पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 तेजी से सेगमेंट में अग्रणी बन गई है।

बुलेट 350 का लुक और आकर्षक (Royal Enfield 2 new variants )

अब कंपनी ने बुलेट के नए वेरिएंट को 1.79 लाख रुपये की (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है। हालांकि इस बाइक में पहले से 5 अन्य रंग विकल्प- मिलिट्री रेड, मिलिट्री ब्लैक, स्टैंडर्ड ब्लैक, स्टैंडर्ड मैरून और ब्लैक गोल्ड भी मिलते हैं। बता दें कि नई पेंट स्कीम के साथ, बुलेट सिल्वर पिनस्ट्रिप्स को हाथ से पेंट किया गया है। इस कॉस्मेटिक अपडेट के साथ रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का लुक और आकर्षक दिख रहा है।

मिलिट्री, स्टैंडर्ड और गोल्ड में उपलब्ध (Royal Enfield 2 new variants )

हालांकि इसके अलावा मोटरसाइकिल में कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है। रॉयल एनफील्ड ब्लैक बुलेट 350 तीन वेरिएंट्स – मिलिट्री, स्टैंडर्ड और गोल्ड में उपलब्ध है। इस क्लासिक मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये तक है। बुलेट 350 को भी जे-प्लेटफ़ॉर्म पर बनाया गया है। इसमें सिंगल-पीस सीट और एक गोलाकार हैलोजन हेडलैंप मिलता है।

इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और USB चार्जिंग प्वाइंट (Royal Enfield 2 new variants )

बाइक के फ्यूल टैंक पर मेटल से बना बुलेट 350 बैज दिया गया है। एक डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट सभी वेरिएंट में दिए गए हैं। बाइक में साइड टूल बॉक्स कवर बरकरार रखा है जिसमें मैटेलिक फेंडर और टियर ड्रॉप फ्यूल टैंक मिलता है। बुलेट 350 उसी 349cc, एयर-ऑयल कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है जो एनफील्ड के क्लासिक 350, हंटर 350 और मीटियर 350 में पाया जाता है।

फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक

20 bhp की पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। प्राइमरी बैलेंसर शाफ्ट मोटरसाइकिल के कंपन को कम करता है। इस बाइक में आपको एक एग्जॉस्ट नोट भी मिलता है। सस्पेंशन के लिए बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉक यूनिट मिलता है। अवशोषक द्वारा नियंत्रित किया जाता है। ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक मिलते हैं।

डुअल और सिंगल-चैनल ABS ऑफर

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में वैरिएंट के आधार पर, डुअल और सिंगल-चैनल ABS ऑफर किए जाते हैं। नए मिलिट्री सिल्वरब्लैक और मिलिट्री सिल्वररेड वेरिएंट अब सभी रॉयल एनफील्ड शोरूम में उपलब्ध हैं। यह मॉडल ग्राहकों को स्टाइल, पावर और विरासत के परफेक्ट कॉम्बो प्रदान करता है। इन आकर्षक रंग विकल्पों के आगमन के साथ, बुलेट 350 सड़कों पर और रॉयल लुक लेकर आएगी।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!