Friday, May 24, 2024

हीरों जिन्होंने अपने अभिनय से प्रशसकों को किया खुश, रोज नए Title टाइटल से जाने जा रहे

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24News Mumbai:अल्लू अर्जुन-राम चरण – महेश बाबू, चिरंजीवी,  बालकृष्ण
दक्षिणी और तेलुगु फिल्म उद्योग के नायकों के लिए उनके लिए Title  खिताब पाना आम बात है। कई सालों से दर्शक उन्हें पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते हैं और उन्हें वो टाइटल देते हैं। लेकिन जो नए Title टाइटल आए हैं उनके लिए.. स्टार इमेज मिलने के बाद आने वाले टाइटल्स में कई बदलाव होंगे। हाल ही में राम चरण ने अपना टाइटल भी चेंज किया था। हाल ही में आरआरआर मेगा पावर स्टार की सफलता के साथ उसका शीर्षक बदलकर ग्लोबर स्टार कर दिया गया है।

Ramcharan1
Ramcharan1

Ramcharan हाल ही में आरआरआर की सफलता के साथ, वह आरआरआर गीत में नाटू नटू गीत के साथ वैश्विक स्तर पर लोकप्रिय हो गए। इस अवसर पर मेगा पावर स्टार ने अपना शीर्षक कास्टा ग्लोबर स्टार में बदल दिया। अब हर कोई राम चरण को ग्लोबट्रॉटर बता रहा है।

Allu Arjun
Allu Arjun

अल्लू अर्जुन( Allu Arjun) स्टाइलिश स्टार से आइकॉन स्टार.. कैरियर की शुरुआत से ही स्टाइलिश स्टार रहे अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा से आइकॉन स्टार बन गए। अल्लू अर्जुन जल्द ही ‘आइकन’ Title  टाइटल के साथ एक फिल्म बनाएंगे। दिल राजू के प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम वेणु करेंगे।

Chiranjeevi
Chiranjeevi

चिरंजीवी(Chiranjeevi): एक नायक के रूप में मध्यम सफलताओं के बाद, चिरंजीवी सर्वोच्च नायक से मेगास्टार बन गए। वह है एक कोदंडारामी रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मराना मृदंगम’ से Title  चिरंजीवी मेगास्टार बने थे। उन्हें मेगा फैमिली के तौर पर अपनी एक खास पहचान मिल गई है।

Balkisan
Balkisan

बालकृष्ण (Balkisan): प्रशंसकों ने नंदमुरी बालकृष्ण युवरत्न को उनके पिता राम राव की नटरत्न उपाधि के बाद बुलाना शुरू कर दिया। और फिल्म सिम्हा की सफलता के बाद, प्रशंसकों ने Title  बलय्या नतसिम्हम को बुलाना शुरू कर दिया

mahesh babu
mahesh babu

महेश बाबू(mahesh babu ): महेश बाबू को उनकी पहली फिल्म ‘राजकुमारुडु’ से प्रिंस कहा जाने लगा था। और पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पोकिरी’ की सफलता के साथ, वह सुपरस्टार बन गए।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!