Monday, May 27, 2024

Puran Take Over Captaincy LSG की कप्तानी निकोलस पूरन संभालेंगे, केएल राहुल ने छोड़ी कप्तानी

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Puran take over captaincy आईपीएल 2024 (IPL 2024) में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम को अभी 2 लीग मैच खेलने हैं। अगर दोनों मैच टीम जीत जाती है तो टीम आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंच जाएगी लेकिन टीम के फॉर्म को देखते हुए ऐसा बहुत मुश्किल लग रहा है क्योंकि, लखनऊ टीम को पिछले 2 मैचों में बड़ी हार मिली है। इसके चलते टीम का रन रेट काफी खराब है और अगले 2 मैचों में टीम को बड़ी जीत हासिल करनी होगी। लखनऊ को अगला मुकाबला 14 मई को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलना है लेकिन इस बीच टीम को बड़ा झटका लगा है और टीम के कप्तान केएल राहुल ने कप्तानी छोड़ दी है। लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराजइर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) ने काफी धीमी पारी खेली थी।

गोयनका विवाद के बाद छोड़ी कप्तानी (Puran take over captaincy)

टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और हैदराबाद ने 9.4 ओवर में ही 10 विकेट से मुकाबला जीत लिया। लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल के ऊपर गुस्सा करते दिखे। जिसके बाद कई तरह की खबरें सामने आने लगी। जबकि अब खबर आ रही है कि, केएल राहुल ने लखनऊ टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है और अब वह सीजन बतौर खिलाड़ी टीम में खेलेंगे। हालांकि, अब किस खबर की किसी भी तरह से कोई पुष्टि नहीं करते हैं।

पूरन को बनाया जा सकता है कप्तान (Puran take over captaincy)

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले ही लखनऊ टीम ने वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी निकोलस पूरन को उपकप्तान बना दिया था। जबकि इस सीजन एक मैच में पूरन कप्तानी भी कर चुकें हैं। जबकि अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल को कप्तानी से हटाकर टीम मैनजमेंट निकोलस पूरन को अपना नया कप्तान घोषित कर सकती है। वहीं, केएल राहुल इस सीजन बतौर प्लेयर खेलते नजर आ सकते हैं। जबकि टीम का कप्तान ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या को बनाया जा सकता है।

केएल राहुल का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन (Puran take over captaincy)

जबकि बात करें विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के आईपीएल 2024 में प्रदर्शन की तो उन्होंने अबतक 12 मैचों में शानदार बल्लेबाजी की है। हालांकि, केएल राहुल का स्ट्राइक रेट थोड़ा कम रहा है। लेकिन उन्होंने इस सीजन बेहद ही शानदार बल्लेबाजी की है। केएल राहुल ने अबतक 12 मैचों में 38 की औसत और 136 की स्ट्राइक रेट से 460 रन बनाए हैं, जबकि उन्होंने इस सीजन 3 अर्धशतक भी लगाए हैं।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!