Thursday, May 23, 2024

मुजफ्फरा बागड़पुर में चकबंदी को लेकर पहुंचे अफसर, ग्रामीणों की जानी राय

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24New,Hapur: तहसील क्षेत्र के ग्राम मुजफ्फरा बागड़पुर में चकबंदी कराए जाने और न कराए जाने को लेकर ग्रामीणों के साथ अफसरों ने बैठक की। ग्रामीणों ने अनुरोध किया कि गांव में चकबंदी की आवश्यकता नहीं है। इसके चकबंदी न कराई जाए। अधिकारियों ने ग्रामीणों से राय ले ली है और नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Villagers gathered at secretariat in village Muzaffar Bagadpur
Villagers gathered at secretariat in village Muzaffar Bagadpur

जनपद के कई गांवों में चकबंदी हो चुकी है और कई में होनी है। एेसे में किठौर रोड पर स्थित ग्राम मुजफ्फरा बागड़पुर में चकबंदी कराए जाने का कुछ ग्रामीण विरोध कर रहे थे। इसको लेकर एसडीएम सदर सुनीता सिंह और चकबंदी विभाग के अधिकारी गांव में सचिवालय पर पहुंचे। जहां काफी संख्या में ग्रामीण भी पहुंचे। काफी ग्रामीणों ने अनुरोध किया कि गांव में चकबंदी की आवश्यकता नहीं है। इसलिए चकबंदी गांव में न कराई जाए।चकबंदी होने से ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। ग्रामीणों ने कहा कि उनके अनुरोध को स्वीकार किया जाए।

अधिकारियों ने चकबंदी को लेकर ग्रामीणों का पक्ष जाना। अधिकारी अब गांव की स्थिति को ध्यान में रखते हुए नियमानुसार चकबंदी कराए जाने या न कराए जाने को लेकर निर्णय लेंगे। अधिकारियों ने कहा कि नियमानुसार जो सही होगा वहीं कराया जाएगा।

उधर तहसील प्रशासन के अधिकारियों ने इसके अलावा कूड़ा एकत्र करने के लिए विभिन्न गांवों में भूमि की तलाश की ताकि कूड़ा एकत्र करने के लिए सेंटर बन सके।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!