Friday, May 24, 2024

Navjot Singh Sidhu  एक सिद्धू मर गया, मैं घबराता नहीं हूं ना ही मौत से डरता हूं , सुरक्षा कम होने पर बोलते नवजोत सिद्धू

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24 News : क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh sidhu) ने पटियाला जेल से रिहा होने के बाद केंद्र सरकार और पंजाब सरकार पर जोरदार हमला बोला. सिद्धू का सुरक्षा कम किए जाने के मुद्दे पर भी दर्द छलका। उन्होंने कहा कि उनकी सुरक्षा कम कर दी गई है। पहले एक सिद्धू को मरवा दिया, अब दूसरा भी मरवा दो। बता दें कि शनिवार को ही पंजाब सरकार ने सिद्धू र्की Z + सिक्योरिटी में कटौती करते हुए उनकी Y सिक्योरिटी कर दी थी।

सिद्धू ने कहा वो मौत से नहीं डरते

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh sidhu) ने अपनी सुरक्षा कम किए जाने पर कहा कि वह संविधान को अपना ग्रंथ मानता हूं, तानाशाही की जा रही है, जो संस्थाएं संविधान की ताकत थी उन्हें गुलाम बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा मैं घबराता नहीं हूं ना ही मौत से डरता हूं. क्योंकि मैं जो कुछ कर रहा हूं पंजाब की अगली पीढ़ी के लिए कर रहा हूं.

पंजाब में राष्ट्रपित शासन लगाने चाहती है केंद्र सरकार

सिद्धू (Navjot singh sidhu) ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि आज लोकतंत्र बेड़ियों में जकड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश रची जा रही है। पंजाब देश की ढाल है जिसे तोड़ने की कोशिश की जा रही है। सिद्धू ने कहा कि पंजाब में अल्पसंख्यकों के खिलाफ केंद्र सरकार साजिश रचने में लगी हुई है। उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले पंजाब में कानून व्यवस्था को लेकर समस्या पैदा की जाती है। फिर उसको नियंत्रण करने की कोशिश की जाती है। अगर पंजाब को कमजोर करने की साजिश की गई तो खुद भी कमजोर हो जाएंगे। पंजाब को कमजोर करके कोई सरकार मजबूत नहीं बन सकती है। वही Navjot singh sidhu ने सीएम मान को अखबारी मुख्यमंत्री बताकर उनपर निशाना साधा।

Navjot Singh Sidhu  एक सिद्धू मर गया, मैं घबराता नहीं हूं ना ही मौत से डरता हूं , सुरक्षा कम होने पर बोलते नवजोत सिद्धू Navjot Singh Sidhu  एक सिद्धू मर गया, मैं घबराता नहीं हूं ना ही मौत से डरता हूं , सुरक्षा कम होने पर बोलते नवजोत सिद्धू Navjot Singh Sidhu  एक सिद्धू मर गया, मैं घबराता नहीं हूं ना ही मौत से डरता हूं , सुरक्षा कम होने पर बोलते नवजोत सिद्धू

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!