Wednesday, May 22, 2024

atiq ahmed के लिए Naini jail नैनी जेल में तैयार की एेसी बैरक कि परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा, जेल मंत्री बोले सुरक्षा के हैं पुख्ता इंतजाम

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala24NEWS:PRAYAGRAJ: प्रयागराज की Naini jai में माफिया डॉन atiq ahmed अतीक अहमद को सुरक्षित रखने के लिए चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं । व्यवस्थाएं इस कदर पुख्ता की गई है कि जेल में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है ।

साबरमती जेल से माफिया डाॅन atiq ahmed अतीक अहमद को प्रयागराज की नैनी जेल Naini jail में कड़ी सुरक्षा के बीच लाया जा रहा है। नैनी जेल में भी सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। atiq ahmed अतीक अहमद को Umesh palउमेश पाल के अपरहण के मामले में 28 मार्च को कड़ी सुरक्षा के बीच एमपी एमएलए अदालत में पेश किया जाएगा। atiq ahmed अतीक की सुरक्षा को लेकर शासन गंभीर है। वरिष्ठ अधिकारी के साथ साथ मुख्यमंत्री की पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं।

Dharamveer Prajapati
Dharamveer Prajapati

हाई सिक्योरिटी बैरक की गई तैयार: जेल मंत्री

उत्तर प्रदेश के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति Dharamveer Prajapati ने बताया कि माफिया डॉन atiq ahmed अतीक अहमद को रखने के लिए हाई सिक्योरिटी बैरक तैयार की गई है । जेल में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए हैं । जेल कर्मियों को बॉडी वार्न कैमरे से लैस कर दिया गया है । खुद डीआईजी जेल को व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के लिए Naini jail नैनी जेल भेजा गया है ।

माफियाओं की कमर तोड़ने के लिए कार्य कर रही सरकार: जेल मंत्री

जेल मंत्री Dharamveer Prajapati ने कहा कि इस दौरान पुलिस अगर चाहेगी तो पूरी सुरक्षा के साथ atiq ahmed अतीक अहमद को नैनी जेल में रखा जाएगा । कारागार मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार माफियाओं को की कमर तोड़ने के लिए काम कर रही है । मुख्यमंत्री भी जनता की सुरक्षा को लेकर बेहद संजीदा है । प्रदेश सरकार लगातार इस दिशा में काम कर रही है कि जनता को माफियाओं से मुक्ति मिल जाए ।

add1
add1

जनता  की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार के कंधे पर: जेल मंत्री धर्मवीर प्रजापति

मंत्री धर्मवीर प्रजापति Dharamveer Prajapati ने कहा कि जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार के कंधों पर है । अपराधियों को सरकार उनके सही अंजाम तक पहुंचाने में लगी है। । अतीक अहमद की गाड़ी पलटने वाले अखिलेश यादव के बयान पर मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि अखिलेश यादव खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं । उनकी सरकार में माफियाओं का राज था । अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफियाओं को उखाड़ने का काम कर रही है । जो भी कोई पुलिस पर हमला करेगा उसे भरपूर जवाब दिया जाएगा ।

atiq ahmed के लिए Naini jail नैनी जेल में तैयार की एेसी बैरक कि परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा, जेल मंत्री बोले सुरक्षा के हैं पुख्ता इंतजाम

42837147-0841-450c-b1a9-40cbe87b1125

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!