Tuesday, June 25, 2024

Moto Razr 50 Launched Soon : Motorola का दो डिस्प्ले वाला नया फोन, 32MP का सेल्फी कैमरा, मिलेगी 16GB तक रैम

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Moto Razr 50 Launched Soon मोटोरोला अपने नई फ्लिप फोन सीरीज Moto Razr 50 को लॉन्च करने वाला है। इसी बीच नई सीरीज का बेस वेरिएंट यानी रेजर 50 चीन की TENAA सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हो गया है।

मोटोरोला के इस फोन का मॉडल नंबर XT2453-2 है। TENAA सर्टिफिकेशन पर फोन के डिजाइन को शोकेस किया गया है। कुछ दिन पहले मोटो रेजर 50 और रेजर 50 अल्ट्रा के डिजाइन रेंडर लीक हुए थे। कंपनी ने इन फोन्स की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

मिलेगा 6.9 इंच का फोल्डेबल डिस्प्ले (Moto Razr 50 Launched Soon)

लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 1056×1066 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 3.6 इंच का कवर OLED पैनल देने वाली है। इस फोन का मेन यानी फोल्डिंग डिस्प्ले 1080×2640 पिक्सल रेजॉलूशन वाला है। इस फुल एचडी+ डिस्प्ले का साइज 6.9 इंच है।

शेयर किए गए फोटोज को देख कर कहा जा सकता है कि फोन का लुक पिछले वर्जन से थोड़ा अलग है। कंपनी नई सीरीज में बेस वेरिएंट से ही कवर डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। कवर डिस्प्ले के अलावा फोन का बाकी डिजाइन पिछले साल के रेजर 40 जैसा ही है।

मिलेगा 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा (Moto Razr 50 Launched Soon)

फोन में दिया जाने वाला यह OLED डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन की बैटरी 3950mAh की होगी। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे देने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है।

16जीबी तक की रैम और 1टीबी स्टोरेज (Moto Razr 50 Launched Soon)

कंपनी इस फोन को 16जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। फोन अगले महीने मार्केट में एंट्री कर सकता है।बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर देने वाली है। TENAA लिस्टिंग के अनुसार इस फोन में 2.5GHz फ्रीक्वेंसी वाला ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा। यह प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300X हो सकता है। यह प्रोसेसर अभी लॉन्च नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!