Wednesday, June 19, 2024

Lok Sabha Election 2024 यूपी में भाजपा की हार पर दिल्ली में आज होगा मंथन

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Lucknow: Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव 2024 संपन्न होने के बाद अब चुनाव परिणाम की समीक्षा की बारी है। शुक्रवार को दिल्ली में बैठकों का दौर शुरू होने जा रहा है। बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी और महामंत्री (संगठन) धर्मपाल बृहस्पतिवार को ही दिल्ली रवाना हो गए हैं। जबकि दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक शुक्रवार को ही दिल्ली पहुंचेंगे।

यूपी पर रहेगा खास फोकस (Lok Sabha Election 2024)

समीक्षा में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर अहम बैठक होगी, जिसमें यूपी में हार पर खास फोकस होगा। इस बैठक में सभी एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के अलावा प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्रियों को भी बुलाया गया है। दिल्ली पहुंचे सभी नेताओं के अलग-अलग भाजपा के शीर्ष नेताओं से भी मिलने की भी चर्चा है।

सभी जिलों में आज जश्न मनाएगी भाजपा (Lok Sabha Election 2024)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के उपलक्ष्य में भाजपा हर जिला मुख्यालयों पर शुक्रवार को जश्न मनाएगी। प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने इस समारोह में पार्टी के सभी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता स्थानीय नागरिकों के साथ मिलकर भाजपा के राज्य मुख्यालय सहित प्रदेश के सभी संगठनात्मक जिला केंद्रों पर विजयोत्सव मनायेंगे।

लोकसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता खत्म (Lok Sabha Election 2024)

लोकसभा चुनाव और चार विधानसभा उप चुनाव संपन्न होने के बाद आदर्श आचार संहिता बृहस्पतिवार से निष्प्रभावी हो गयी। केंद्रीय चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद आदर्श आचार संहिता के निष्प्रभावी होने की अधिसूचना जारी कर दी है। इसी तरह राज्य निर्वाचन अधिकारी ने भी विधानसभा उपचुनाव की आदर्श आचार संहिता को निष्प्रभावी होने का आदेश जारी किया है। बता दें कि प्रदेश की चार विधानसभा सीटों ददरौल, लखनऊ पूर्व, गैंसड़ी और दुद्धी में उपचुनाव संपन्न हुआ है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!