Thursday, February 29, 2024

Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Jyotish कुंडली में शुक्र की अच्छी स्थिति जीवन के हर सुख प्रदान करती है जबकि कमजोर या अशुभ शुक्र के कारण न प्यार मिलता है न पैसा रहता है। शुक्र प्रेम, सौंदर्य, धन, सुख सुविधा आदि के कारक ग्रह हैं। शुक्र वृषभ और तुला राशि के स्वामी हैं। भौतिक सुखों के ग्रह शुक्र का 18 जनवरी को धनु राशि में गोचर हो रहा है। यहां बुध और मंगल ग्रह पहले से ही उपस्थित हैं। धनु राशि में शुक्र के आने से त्रिग्रही योग बनेगा और लक्ष्मी नारायण योग सहित अन्य कई शुभ योग बन रहे हैं। ज्योतिष में शुक्र के धनु राशि में आने से जहां कुछ राशियों के लोगों पर लक्ष्मीजी की कृपा होगी वहीं कुछ राशियों के जातकों से धन की देवी रूठ जाएंगी। शुक्र का धनु में गोचर मिथुन, कन्या, तुला, धनु, मकर और कुंभ राशियों के लिए ज्यादा शुभकारक होगा।

मिथुन राशि पर प्रभाव (Jyotish)

शुक्र का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहने वाला है। लव लाइफ में सकारात्मक परिणाम दिखाई देंगे। पार्टनर के साथ अच्छे पल बिताएंगे। की गई मेहनत का उचित फल मिलेगा। अच्छी नौकरी मिल सकती है और इस अवधि में विदेश जाने का अवसर प्राप्त हो सकता है।

कन्या राशि पर प्रभाव (Jyotish)

इस गोचर का कन्या राशिवालों को भी भरपूर लाभ मिलेगा। नौकरी व्यवसाय में लाभ प्राप्ति के साथ अच्छी सफलता मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। गोचर काल में प्रेम और दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा। अटके धन की प्राप्ति होगी। पुराने निवेश से भी लाभ मिलेगा।

तुला राशि पर प्रभाव (Jyotish)

तुला राशि वालों के लिए इस दौरान तरक्की के रास्ते खुलेंगे। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है जोकि भविष्य में आपका जीवनसाथी बन सकता है। विदेश जाने के योग भी हैं। प्रोफेशनल लाइफ में मेहनत का फल मिलेगा। कार्यक्षेत्र में साख बढ़ेगी।

धनु राशि पर प्रभाव (Jyotish)

धनु राशि वालों के लिए शुक्र का गोचर बहुत अच्छा साबित हो सकता है। आर्थिक स्थिति बेहद मजबूत हो जाएगी। आपको अतुलनीय धन मिल सकता है, ससुराल पक्ष से संबंध सुधरेंगे, जीवनसाथी और प्रेमी प्रेमिका के साथ सुखद पल गुजारेंगे। लव लाइफ शादी के बंधन में बदल सकती है। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि पर प्रभाव (Jyotish)

मकर राशि वालों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। जीवन के सभी क्षेत्रों में फायदा मिलेगा। बिजनेस में तरक्की मिलेगी। आमदनी में बढ़ोतरी होगी। परिवार के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे। अभिभावकों का आशीर्वाद मिलेगा। लव और लाइफ पार्टनर के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। नौकरी में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

कुंभ राशि पर प्रभाव (Jyotish)

विचार सकारात्मक बने रहेंगे। कार्यक्षेत्र का माहौल अच्छा रहेगा। नौकरी में नई पहचान मिलेगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा। दान पुण्य के साथ यात्राओं पर भी धन खर्च करेंगे। प्रेम जीवन अच्छा रहेगा और पार्टनर के साथ नई संपत्ति खरीद सकते हैं।

Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल

add
add

Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल Jyotish धनु राशि में शुक्र के आने से बन रहे शुभ योग, जानिए कौन बनेगा मालामाल और कौन होगा कंगाल

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!