Monday, February 26, 2024

Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Jhansi Crime Khabarwala 24 News Jhansi: चर्चित पिंटू सेंगर की गोली मारकर हत्याकांड को अंजाम देने वाला शार्प शूटर रशीद कालिया को यूपी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ढेर कर दिया। झांसी में मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के झांसी खजुराहो नेशनल हाईवे के किनारे बने सितौरा गांव के पास यह मुठभेड़ हुई। शार्प शूटर रशीद कालिया पर सवा लाख का इनाम घोषित था।

राशिद कालिया कौन है (Jhansi Crime)

कानपुर में चकेरी थाना क्षेत्र में वर्ष 2020 में पिंटू सेंगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने में शार्प शूटर एहसान और राशिद कालिया का नाम सामने आया था। सूत्र बताते हैं कि पिंटू सेंगर की हत्या करने के लिए बाइक सवार शार्प शूटर एहसान और राशिद कालिया ने कानपुर के ही बड़े बदमाश पप्पू स्मार्ट से 40 लाख रुपए की सुपारी ली थी। चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जेके कॉलोनी के पास पिंटू सेंगर की गोली मारकर हत्या कर यूपी में सनसनी फैला दी थी। चर्चित पिंटू सेंगर हत्याकांड के पीछे की वजह प्रॉपर्टी का विवाद बताया जा रहा है।

यूपी पुलिस से हुई मुठभेड़ (Jhansi Crime)

जानकारी के अनुसार यूपी के जनपद झांसी में सुबह यूपी एसटीएफ के रडार पर चल रहा शार्प शूटर राशिद कालिया की सूचना एसटीएफ को मिली। यूपी पुलिस की टीम ने इस सूचना पर झांसी खजुराहो नेशनल हाईवे के सितारा गांव के पास घेराबंदी कर ली। खुद को घिरता देख शार्प शूटर राशिद कालिया ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक गोली शूटर राशिद कालिया के सीने में लगी। गंभीर हालत में शूटर को मेडिकल कॉलेज में इलाज के भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र में नेता पिंटू सेंगर की हत्याकांड में वांछित चल रहे कुख्यात बदमाश राशिद कालिया पर एक लाख का इनाम कानपुर में था, वहीं झांसी में भी हत्या जैसे सनसनीखेज कांड को सुपारी लेकर अंजाम देने के बाद शूटर राशिद कालिया पर नवाबाद थाना क्षेत्र से 25 हजार का इनाम घोषित था।

Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता

add
add

Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता Jhansi Crime UP 1.25 लाख का इनामी राशिद कालिया एनकाउंटर में ढेर, झांसी में एसटीएफ को मिली सफलता

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!