Saturday, July 27, 2024

Honda bike under 80000 : ये है Honda की न्यू जनरेशन बाइक, 60 की माइलेज, 80 हजार से कम कीमत

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News New Delhi : Honda bike under 80000 होंडा कंपनी की एक न्यू जनरेशन बाइक है Honda Livo। इस बाइक में 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। होंडा अपनी बाइक में अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और हाई पिकअप देता है। यह बाइक शुरुआती कीमत 78500 रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। Livo में 109.51 cc का दमदार इंजन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि उसकी यह बाइक 60 kmpl की हाई माइलेज देती है। बाइक में 113 kg का वजन है, जिससे इसे चलाने में आसानी होती है। बाइक में 9 लीटर का फ्यूल टैंक आता है।

Honda Livo में एडवांस ब्रेकिंग सिस्टम (Honda bike under 80000)

Honda Livo में 790 mm की सीट हाइट मिलती है। बाइक में दो वेरिएंट आते हैं। इसमें ड्रम और डिस्क दोनों ब्रेक ऑप्शन अवेलेबल हैं। बाइक में तीन कलर आते हैं। इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, जिससे बाइक के दोनों टायरों को कंट्रोल करने में मदद मिलती है।

Honda Livo में डिजिटल कंसोल (Honda bike under 80000)

Honda Livo में डिजिटल कंसोल दिया गया है, जो इसे डैशिंग लुक्स देता है। इसमें आरामदायक सफर के लिए सिंगल पीस सीट दी गई है। बाइक में ट्यूबलेस टायर और अलॉय व्हील दिए गए हैं। यह धाकड़ बाइक 8.6 bhp की पावर और 9.3 Nm का टॉर्क जनरेट करती है।

Honda Livo का बाजार में मुकाबला (Honda bike under 80000)

होंडा की इस बाइक में आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए हैं। यह सस्पेंशन टूटी सड़कों पर झटके से बचाता है। यह बाइक बाजार में अपने सेगमेंट में पहले से मौजूद Hero Passion X Pro और TVS Victor को टक्कर देती है।

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!