Wednesday, April 17, 2024

Hapur ग्रामीणों ने डंपिंग प्लांट रुकवाने की उपजिलाधिकारी से की मांग

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Khabarwala 24 News Hapur : तहसील क्षेत्र के गांव ततारपुर में बनाए जा रहे डंपिंग प्लान्ट का ग्रामीणों ने विरोध किया है। ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी कार्यालय में पत्र सौंपकर रुकवाने की मांग की है।
ग्रामीणों ने शनिवार को उपजिलाधिकारी कार्यालय में पत्र सौंपकर बताया कि गांव ततारपुर csx एक कददमी आवासीय (खेडा) है। जिसको प्रशासन ने अपने दस्तावेजों में अनुसूचित जाति वर्ग के कार्य के लिए दर्ज न करके खाद के गड्ढे दर्ज कर दिया है। जिसे तब्दील कर अनुसूचित वर्ग कार्य के लिए दर्ज करना गांव हित में है, क्योंकि यह खेड़ा गांव के पुराने बुजुगों का आवास था। अब इन बुजुर्गो के वंशज पशुपालन, खेती व मजदूरी करके अपने भरण-पोषण के लिए इनका मुख्य कार्य पशुपालन है। गांव में गरीब दलित समाज के लोग अपने पूर्वजों के इस आवासीय क्षेत्र में अपने बिटोरे, इंधन की लकड़ी और पशुओं को बांधकर अपना कार्य कर रहे है। इसलिए गरीबों के हितों को ध्यान में रखते हुए इस डपिंग प्लांट को रुकवाना अति आवश्यक है। यह निर्णय गांव व समाज हित के लिए अति लाभकारी होगा।

यह रहे मौजूद

पत्र सौंपने वालों में लोकेश अकेला, राम अवतार, महिपाल, मुनेश कुमार, राजकुमार, नरेश, गोकुल चंद सहित अन्य ग्रामीण शामिल रहे।

Hapur ग्रामीणों ने डंपिंग प्लांट रुकवाने की उपजिलाधिकारी से की मांग Hapur ग्रामीणों ने डंपिंग प्लांट रुकवाने की उपजिलाधिकारी से की मांग Hapur ग्रामीणों ने डंपिंग प्लांट रुकवाने की उपजिलाधिकारी से की मांग Hapur ग्रामीणों ने डंपिंग प्लांट रुकवाने की उपजिलाधिकारी से की मांग Hapur ग्रामीणों ने डंपिंग प्लांट रुकवाने की उपजिलाधिकारी से की मांग Hapur ग्रामीणों ने डंपिंग प्लांट रुकवाने की उपजिलाधिकारी से की मांग Hapur ग्रामीणों ने डंपिंग प्लांट रुकवाने की उपजिलाधिकारी से की मांग

यह भी पढ़ें...

latest news

Join whatsapp channel Join Now
Folow Google News Join Now

Live Cricket Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Live Cricket Score

Latest Articles

error: Content is protected !!